लखीमपुर खीरी हिंसाः आशीष मिश्रा को हुआ डेंगू, जेल अस्पताल में हुए शिफ्ट

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा कथित तौर पर डेंगू हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनसे जुड़े सूत्रों को माने तो आशीष की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें जेल के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। बीते शुक्रवार को पुलिस रिमांड पर लिए गए आशीष ने बुखार की शिकायत की थी और उसके बाद शनिवार को उनकी ब्लड रिपोर्ट आई जिसमे डेंगू से पीड़ित होने की पुष्टि हुई। बीते शनिवार रात 10 बजे हालत बिगड़ने पर उन्हें जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आप सभी जानते ही होंगे कि आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में किसानों का विरोध करने पर कथित तौर पर अपनी कार चलाने के बाद भड़की हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। जी दरअसल लखीमपुर खीरी में एक एसयूवी ने चार किसानों को कुचल दिया था। वह सभी केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे और इस समूह ने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की यात्रा के खिलाफ 3 अक्टूबर को प्रदर्शन किया था। इसी बीच इस मामले के सिलसिले में बीते शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिससे गिरफ्तार लोगों की कुल संख्या 13 हो गई।

आपको यह भी बता दें कि इससे पहले लखीमपुर में किसानों को कुचलने और हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने कल शुक्रवार को 2 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेज दिया था। इस केस की जांच में जुटे अधिकारियों ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के आरोपी पुत्र आशीष मिश्रा समेत चारों आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया।

T20 World Cup: भारत की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला, वाराणसी की गंगा आरती में हुई प्रार्थना

India vs Pakistan: 'जीतेगा तो भारत ही'!, T20 वर्ल्ड कप में 6 बार दी है मात

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ी भारत-PAK की कंपनियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -