T20 World Cup: भारत की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला, वाराणसी की गंगा आरती में हुई प्रार्थना

आज भारत-पकिस्तान का मैच होने जा रहा है जिसके लिए पूरे देश में लोग टीवी के सामने ही बैठे हैं। आपको बता दें कि पूरे देश के लिए पहला मुकाबला ही फाइनल के बराबर रोमांच देने वाला है। इस समय हर किसी को इस मैच का इंतजार है और भारत की जीत के लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो चुका है। जी दरअसल, वाराणसी के विश्व प्रसिद्ध दशाश्वमेध गंगा घाट किनारे होने वाली दैनिक संध्या आरती में भी श्रद्धालुओं और भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों ने गंगा आरती के दौरान दीपमालाओं से विजयी भवः सजाकर टीम इंड़िया के लिए प्रार्थना की।

मिली जानकारी के तहत सभी लोगों ने इस दौरान अपने हाथ में एक-एक भारतीय खिलाड़ी की तस्वीर भी रखी थी और इसी के साथ सभी केवल और केवल भारत की जीत की दुआ मांग रहे थे। आपको यह भी बता दें कि वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती का नजारा कुछ खास था, क्योंकि यहाँ हर दिन होने वाली गंगा आरती में देश भक्ति का रंग भी घुला मिला हुआ था। इस आरती के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम का न केवल बैनर लगा हुआ देखा गया, बल्कि क्रिकेट टीम के अलग-अलग खिलाड़ियों की तस्वीरों को भी क्रिकेट प्रशंसकों और श्रद्धालुओं ने अपने हाथों में ले रखा था।

वहीं इस दौरान गंगा घाट किनारे विजई भवः को दीपमालाओं से भी उकेरा गया था और पूरी आरती के दौरान मां गंगा से भक्तों ने टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की। इसी के साथ पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा जारी रखने वाले विजय रथ को आगे बढ़ते रहने की भी कामना की। इस दौरान टीम इंडिया को विजयी बनाने के लिए दीप जलाकर प्रार्थना की गई। मैच के बारे में बात करें तो वह आज शाम सात बजे शुरू होने वाला है।

India vs Pakistan: 'जीतेगा तो भारत ही'!, T20 वर्ल्ड कप में 6 बार दी है मात

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ी भारत-PAK की कंपनियां

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच के पहले कपिल देव ने टीम इंडिया को दी बड़ी चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -