T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ी भारत-PAK की कंपनियां

आज भारत और पाकिस्तान के बीच शाम को टी-20 वर्ल्डकप में महामुकाबला खेला जाने वाला है। आपको बता दें कि इस मैच का हर क्रिकेट प्रेमी को बड़ी ही बेताबी के साथ इंतज़ार था। आज दोनों मुल्कों के बीच एक लंबे समय के बाद मुकाबला होने जा रहा है। इसी के चलते सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर इस मैच का क्रेज़ है। हालाँकि इन सभी के बीते आज रविवार शाम 7।30 बजे होने वाले मैच से पहले ट्विटर पर तकरार का सिलसिला शुरू हो गया है। Ind Vs Pak मैच के लिए पहले से ही ट्विटर पर माहौल बन गया था, लेकिन इस बार जंग दो कंपनियों में छिड़ी है।

जी दरअसल भारत की तरफ से Zomato ने इस मैच को लेकर एक ट्वीट किया, और उस ट्वीट के बाद पाकिस्तान की ओर से Careem Pakistan ने इसपर जवाब दिया। उसके बाद दोनों ट्वीट पर फैंस भी आमने-सामने हो गए। देखते ही देखते मामला गर्म हो गया। जी दरअसल, ज़ोमेटो ने मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्वीट करते हुए लिखा, 'डियर पीसीबी, अगर आपको बर्गर और पिज़्जे की ज़रूरत है तो हम सिर्फ एक मैसेज ही दूर हैं।' इस ट्वीट के जवाब में करीम पाकिस्तान ने लिखा, 'चिंता मत करो, हम उन्हें फ्री बर्गर और पिज़्जे डिलीवर कर रहे हैं। और आपके लिए फैंटेस्टिक टी भी भेज रहे हैं।' देखते ही देखते इन ट्वीट्स पर लोग लड़ने लगे। लोगों द्वारा इस ट्वीट पर ज़बरदस्त कमेंट किए गए।

कुछ लोगों ने उस पाकिस्तानी फैन की वीडियो पोस्ट की जिसने पाकिस्तान की हार के बाद कहा था कि खिलाड़ी रातभर बर्गर-पिज्जे खाते रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने पीसीबी के लिए बीसीसीआई द्वारा पैसों का इंतज़ाम करने की बात कह दी। केवल यही नहीं बल्कि कुछ लोगों को भारत-पाकिस्तान के इस महामुकाबले से पहले सनी देओल की फिल्म गदर की याद भी आ गई और उन्होंने ट्वीट कर पाकिस्तान की क्लास लगा दी।

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच के पहले कपिल देव ने टीम इंडिया को दी बड़ी चेतावनी

T-20 विश्वकप के महामुकाबले से पहले बोले कोहली- पाकिस्तान की टीम मजबूत है, उनके पास।।।

T20 वर्ल्ड कप: भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने घोषित की टीम, इस दिग्गज ने की वापसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -