कभी बॉलीवुड की 'टॉम-बॉय' रहीं ये अभिनेत्री, अब हुई ये हालत

Mar 13 2018 09:33 AM
कभी बॉलीवुड की 'टॉम-बॉय' रहीं ये अभिनेत्री, अब हुई ये हालत

बॉलीवुड जगत में 90 के दशक में कई अभिनेत्रियां हुई हैं जिनके जलवे आज भी देखते बनते हैं. इन सभी अभिनेत्रियों में एक नाम है आशा पारेख, जिन्हे बॉलीवुड का टॉम-बॉय कहा जाता रहा. आशा बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकारों में से एक हैं और पहले के समय में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती रहीं हैं. इन्होने बॉलीवुड जगत को कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं जैसे - 'जब प्यार किसी से होता है', 'घराना', 'फिर वही दिल लाया हूं', 'मेरी सूरत तेरी आंखें', 'भरोसा', 'मेरे सनम', 'तीसरी मंजिल', 'लव इन टोक्यो', 'दो बदन', 'आये दिन बहार के', 'उपकार', 'शिकार', 'साजन', 'आया सावन झूम के', 'पगला कहीं का', 'कटी पतंग', 'आन मिलो सजना', 'मेरा गांव मेरा देश', 'कारवां', 'समाधि', 'जख्मी', 'मैं तुलसी तेरे आंगन की' आदि. इन सभी फिल्मो के नाम पर आज भी आशा के जलवो को याद रखा जाता है.

पहले के समय से अब तक में आशा में काफी बदलाव आ चुका है. उम्र के साथ वे काफी बदल चुकी हैं, लेकिन अब भी बहुत ही खूबसूरत ही दिखती हैं. अब आशा बॉलीवुड में अपने जलवे तो नहीं दिखाती, लेकिन Dance Academy में वे अपनी डांस की कला से सभी को अपना दीवाना बनाती हैं. आशा अब एक Dance Academy चलाती हैं जो बहुत ही शानदार है. सिंगल होकर भी आशा को कभी किसी के आगे झुकना नहीं पड़ा, वे अब भी सिंगल ही हैं. खबरों की माने तो कभी आशा डायरेक्टर नासिर हुसैन को चाहती थी लेकिन उनसे शादी नहीं कर पाई.

आशा से जब भी उनकी शादी के बारे में बात की गई उन्होंने केवल यहीं कहा कि वे शादी ना करके खुश हैं. आशा फिल्मो के अलावा भी कई पदों पर कार्यरत रहीं हैं. उन्होंने कला के क्षेत्र में भी अपना योगदान दिया हैं, और सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन की अध्यक्ष भी रहीं.

इन कलाकारों की गर्माती हुई दोस्ती हो रही हैं इंटरनेट पर वायरल

हिमालय की यात्रा में घुड़सवारी कर रहे रजनीकांत

डेब्यू के पहले करीब 30 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है यह बर्थडे गर्ल

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh CONGRESS BJP
230 59 52
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 31 24
Rajasthan CONGRESS BJP
200 70 40
Telangana TRS CONGRESS
119 46 18
Mizoram CONGRESS BJP
40 3 0