कपड़ो के कारण ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- 'दिव्यांका से सीखो...'
कपड़ो के कारण ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- 'दिव्यांका से सीखो...'
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और कई बार वह अपनी इन्हीं तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं जैसा कि इस बार भी हुआ है. जी हाँ, हाल ही में आशा ने इन ट्रोलर्स को लेकर एक बयान दिया और इसके साथ ही उन्होंने टीवाी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का शुक्रिया भी कहा है. हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए आशा ने कहा कि ''मुझे लगता है कि यह मैं क्या पहनूं और किस में मैं कम्फर्टेबल हूं ये सब मैं खुद तय कर सकती हूं. कोई मुझे ये नहीं बता सकता कि मेरे लिए क्या ठीक है और क्या नहीं.''

वहीं आगे आशा ने आगे कहा कि ''मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि दिव्यांका ने लोगों को इसका मुंह तोड़ जवाब दिया. सच कहूं तो मुझे इन सब बातों से फर्क भी नहीं पड़ता लेकिन जिस तरह हम एक्ट्रेसेस के बीच एकता है और हम एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं ये सच में बहुत अच्छी है.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों जब आशा एक अवार्ड शो में गईं थीं तो यूजर्स ने उनके पकड़ों को लेकर ट्रोल कर दिया था और उन्हें खूब भला बुरा कहा था. केवल इतना ही नहीं यूजर्स ने कहा थाी कि आशा को दिव्यांका से सीखना चाहिए कि कपड़े कैसे पहनते हैं. वहीं इस दौरान आशा के फैन ने लिखा था कि दिव्यांका बहुत मोटी है इसलिए वह हमेशा ढकी रहती हैं और इसके बाद दिव्यांका और आशा के फैंस के बीच लड़ाई भी हुई थी.

इसी दौरान दिए एक इंटरव्यू में दिव्यांका ने कहा था कि ''फैंस पूरे दिल से प्यार करते हैं और कई बार उन्हें नहीं पता होता है कि वे अपनी बातों से किसी को हर्ट भी कर रहे हैं. आशा के बारे में कहूं तो वह उन कपड़ों में खूबूसरत लग रहीं थीं.'' आप सभी जल्द ही आशा को वेब सीरीज 'बारिश' में देखेंगे.

दिग्गी राजा का हिंदुत्व पर बड़ा बयान, कहा- हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता

Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज

शादी के बंधन में बंधे शरद मल्होत्रा, वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -