दिग्गी राजा का हिंदुत्व पर बड़ा बयान, कहा- हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता
दिग्गी राजा का हिंदुत्व पर बड़ा बयान, कहा- हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता
Share:

भोपाल: हिंदू लोग कभी आतंकवादी नहीं हो सकते हैं। यह कहना है कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का। भोपाल लोकसभा सीट से चुनावी संग्राम में उतरे दिग्विजय सिंह ने एक न्यूज़ चैनल को दिए गए एक साक्षात्कार में कहा है कि आतंकवाद हिंदू धर्म का स्वभाव ही नहीं है। मध्य प्रदेश के दो बार सीएम रहे दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इस आरोप का खंडन किया है कि उन्होंने 'हिंदू आतंकवाद' शब्द गढ़ा था। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म और हिंदुत्व में बहुत बड़ा फर्क है।  

जब उनसे पूछा गया कि आप आतंकवाद पर चुप क्यों हैं, तो उन्होंने कहा कि 'ऐसा नहीं है। मुझे लगता है कि पहले मैं अधिक बात करता था। नर्मदा परिक्रमा करते हुए छह माह दस दिनों की अवधि में मैंने स्वयं को बदला है। आवश्यकता पड़ने पर ही बोलता हूं अब। यह मां नर्मदा का ज्ञान है। साध्वी प्रज्ञा को उनके खिलाफ उतारे जाने पर दिग्गी राजा ने कहा कि वे किसी भी दूसरे प्रत्याशी की तरह हैं। 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं किसी ए, बी या सी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मैं गरीबी, बेरोजगारी, नोटबंदी से हुई क्षति और जीएसटी को गलत तरीके से लागू किए जाने के मुद्दों पर चुनाव लड़ रहा हूं। इन्हीं मुद्दों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम मोदी बच रहे हैं और मीडिया भी देश के लिए महत्वपूर्ण इन मुद्दों को किनारे किए हुए है। 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से गठबंधन की आस टूटी, आज 'आप' उम्मीदवार भरेंगे नामांकन

श्रीलंका बम धमाकों में मारे गए तीन भारतीय, सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

लोकसभा चुनाव: इंदौर सीट से चुनावी संग्राम में लालवानी, ताई ने दी ये प्रतिक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -