इस वजह से इंडस्ट्री से दूर हैं आशा भोसले, बहन लता मंगेशकर पर कही ये बात
इस वजह से इंडस्ट्री से दूर हैं आशा भोसले, बहन लता मंगेशकर पर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की महान गायिका लता मंगेशकर की कुछ वक्त पहले सेहत खराब हो गई थी. उन्हें निमोनिया हुआ था और कुछ दिनों के लिए वो अस्पताल में एडमिट भी हुई थीं. मगर धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हुआ और स्वस्थ होने के बाद खुद उन्होंने अपनी अच्छी सेहत की जानकारी प्रशंसकों को दी. अब उनकी छोटी बहन और बॉलीवुड की दिग्गज गायिका आशा भोसले ने भी लता मंगेशकर की सेहत के बारे में बताया है. साथ ही आशा ने ये भी बताया कि वे आजकल बॉलीवुड फिल्मों में गानें क्यों नहीं गा रही हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि लता दी पूरी तरह से फिट और फाइन हैं. इसी के साथ उन्होंने इस बारे में भी बताया कि वे पिछले कुछ वर्षो से इंडस्ट्री में क्यों सक्रिय नहीं हैं. आशा ने बताया कि पिछले कुछ सालों से म्यूजिक और लिरिक्स की क्वालिटी में काफी गिरावट आई है इस वजह से उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. आशा ने कहा कि उन्होंने हाल ही में एक मराठी प्रोजेक्ट पर काम किया है. आशा ने कहा कि वे मेरी झोपड़ी जल गई जैसे गानें नहीं गा सकती हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जिस तरह के गानें आजकल बन रहे हैं वो मेरे गाने लायक नहीं है. आजकल के गानों में बहुत मुश्किल से ही महिलाओं के लिए कुछ लाइन्स होती हैं.

हालांकि आशा ने ये भी कहा कि अगर उन्हें अच्छे सॉन्ग मिलेंगे तो वे जरूर गाएंगी. गानों की गुणवत्ता में आ रही कमी के बारे में बात करते हुए आशा ने कहा कि आजकल लोग फोन चलाने में ज्यादा समय व्यतीत करते हैं जिस वजह से उनके पास सोचने के लिए समय ही नहीं बचता है. यही कारण है कि उन्हें एक नया दृष्टिकोण नहीं मिलता है जिसपर वे कुछ अच्छा और रचनात्मक कार्य कर सकें. उन्होंने आगे कहा कि ना तो उन्हें नाम की जरूरत है ना पैसे की.

नाबालिग प्रेमी ने युवती का बलात्कार कर झाड़ियों में फेंका, बेहोश पड़ी मिली लड़की

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

Sab Kushal Mangal Box Office : साल की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' ने की शानदार ओपनिंग, जानिये कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -