Sab Kushal Mangal Box Office : साल की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' ने की शानदार ओपनिंग, जानिये कलेक्शन
Sab Kushal Mangal Box Office : साल की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' ने की शानदार ओपनिंग, जानिये कलेक्शन
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन और मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' कल मतलब 3 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से दोनों न्यू कमर स्टार रीवा और प्रियांक शर्मा को काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा​ फिल्म में जानेमाने एक्टर अक्षय खन्ना भी अहम रोल में हैं। 'सब कुशल मंगल' फिल्म में ड्रामा कॉमेडी और रोमांस का मिक्सअप जबरदस्त है। फिल्म की कहानी दर्शको को काफी गुदगुदा रही है। 

चलिए जातने हैं कि इस फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कामाई की है।इस साल यानी 2020 की पहली कॉमिक फ्लेवर फिल्म 'सब कुशल मंगल' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार तरीके से रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।  वहीं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर 50 से 60 लाख रुपए की कमाई कर सकती है। ​फिल्म में सभी स्टार्स ने दमदार एक्टिंग से दर्शकों को आखिरी तक बांध कर रखा। फिल्म की कहानी की बात करें तो 'सब कुशल मंगल' की कहानी बिहार के प्रचलित 'पकड़ौआ विवाह' पर आधारित है। 'पकड़ौआ विवाह' में लड़कों का अपहरण कर उनकी शादी जबरन किसी लड़की से करा दी जाती है। 

इस फिल्म में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। फिल्म की कहानी और किरदार साफ है। फिल्म में अक्षय खन्ना (बाबू भंडारी) नाम के किरदार में नजर आ रहे हैं जो झारखंड के के बाहुबली होते हैं, जो लड़कों का अपहरण कर जबरदस्ती शादी करवाता है। इसके अलावा प्रियांक शर्मा ने पप्पू का किरदार निभाया है, जो एक न्यूज एंकर है और खबरों के जरिए अक्षय खन्ना की पोल खोलते है। इस बात का बदला लेने अक्षय खन्ना प्रियांक शर्मा को ढूंढता है। इसके अलावा रीवा किशन ने मंदिरा शुक्ला का किरदार निभाया है। फिल्म में मंदिरा फन लविंग और हिम्मत वाली लड़की है। प्रियांक जब मंदिरा से मिलता है तो उसे पहले ही मुलाकात में दिल दे बैठता है। फिल्म की कहानी तीनों के इर्द गिर्द घूमती रहती है।

बॉक्स ऑफिस पर दबंग 3 ने पूरे किए दो सप्ताह, इतना रहा कुल कलेक्शन

जारी हुआ फर्स्ट 'मलंग' का फर्स्ट लुक, खतरनाक लुक में नज़र आए आदित्य रॉय कपूर

विश्व खिताब को हासिल करने की तैयारी में हैं मुक्केबाज विजेंदर सिंह, बोले- 'अब मेरी सारी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -