ओवैसी का हमला- केवल झूठी तारीफ चाहती है मोदी सरकार, छिपा रही कोरोना से मौत के सही आंकड़े
ओवैसी का हमला- केवल झूठी तारीफ चाहती है मोदी सरकार, छिपा रही कोरोना से मौत के सही आंकड़े
Share:

हैदराबाद: कोरोना संक्रमण के चलते होने वाले मौत के आंकड़ों को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने दावा किया है कि कोरोना से मौत को लेकर मोदी सरकार ने जो आंकड़ा दिखाया है, उसमे और वास्तविकता में काफी ज्यादा अंतर है. उन्होंने कहा कि सरकार मोते के आंकड़ों को छिपा रही है. बता दें कि कोरोना से होने वाली मौत के आंकड़ों को लेकर पीएम मोदी विपक्ष के नेताओं के निशाने पर हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि, ''देश में दूसरी लहर के दौरान कोरोना संक्रमण के चलते 20 लाख लोगों की जान जा चुकी है. मोदी सरकार का आंकड़ा वास्तविकता से काफी दूर है. सरकार मौत का असल आंकड़ा छुपा रही है. किसी भी राज्य में ICMR की तरफ से जारी गाइडलाइंस का पालन नहीं किया जा रहा है. प्रत्येक जिले में मौत के आंकड़े छुपाए जा रहे हैं.'' मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि द इकोनॉमिस्ट के मुताबिक, जितनी मौतें दिखाई जा रही है, सही आंकड़ा इससे छह गुणा अधिक है, लेकिन मोदी सरकार इसे मानना नहीं चाहती है.

ओवैसी ने आगे कहा कि मोदी सरकार को आम जनता की समस्या से कोई लेना देना नहीं है. कितने बच्चे अनाथ हो चुके हैं, वे समझना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मोदी सरकार फेल रही है. सरकार टीकाकरण में भी नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चाहती है कि केवल उनकी झूठी तारीफ हो.

टूलकिट केस: संबित पात्रा और रमन सिंह के खिलाफ नहीं होगी कोई जांच, कांग्रेस को HC से झटका

चीन ने चमगादड़ में से फिर निकाले 24 नए वायरस, उसमे से 4 Covid-19 जितने घातक !

जर्मनी में जलवायु परिवर्तन के परिणाम पर दिया जाना चाहिए ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -