सीएम ममता के 'गोत्र' बताने पर भड़के ओवैसी, बोले- जो 'शांडिल्य' नहीं, उनका क्या ?
सीएम ममता के 'गोत्र' बताने पर भड़के ओवैसी, बोले- जो 'शांडिल्य' नहीं, उनका क्या ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सत्ता बचाने के लिए लड़ रहीं सीएम ममता बनर्जी ने दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन बड़ा कार्ड खेला. ममता बनर्जी ने मंच से अपना गोत्र बताया, जिसके बाद बंगाल की सियासत एक बार फिर गरमा गई है. अब AIMIM चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए ममता बनर्जी पर ही हमला बोला है और कहा कि जो जनेऊधारी नहीं हैं, उनका क्या? 

ओवैसी ने सीएम ममता बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ‘जो लोग शांडिल्य या जनेऊधारी नहीं हैं, किसी भगवान के भक्त नहीं हैं या फिर कोई पाठ या चालीसा नहीं करते हैं उनका क्या?  ओवैसी ने आगे लिखा कि हर पार्टी को लगता है कि उसे चुनाव जीतने के लिए खुद को हिन्दू दिखाना जरूरी है. ये नियमों के विरुद्ध है, अपमानजनक है और सफल होने वाला नहीं है. बता दें कि इस बार बंगाल में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी चुनाव लड़ रही है, बुधवार को ही ओवैसी बंगाल में एक रैली करेंगे. 

दरअसल, बीते दिन बंगाल में दूसरे चरण के प्रचार का अंतिम दिन था और इसी चरण में नंदीग्राम में वोटिंग होनी है, जहां से खुद ममता बनर्जी चुनावी मैदान में हैं. प्रचार के आखिरी रैली में ममता बनर्जी ने बताया कि वैसे तो उनका गोत्र शांडिल्य है, लेकिन वो अपना गोत्र हमेशा मां-माटी और मानुष ही बताती हैं. 

 

कोरोना पॉजिटिव पाए गए पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, पत्नी भी संक्रमित

सऊदी वायु सेना ने अमेरिका और पाकिस्तानी सेनाओं के साथ संयुक्त सैन्य अभ्यास में लिया भाग

असम की जनता को राहुल गांधी का सन्देश, ट्वीट कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -