ममता पर भड़के ओवैसी, कहा- मुझ पर आरोप लगाने की बजाए आत्मनिरीक्षण करे TMC
ममता पर भड़के ओवैसी, कहा- मुझ पर आरोप लगाने की बजाए आत्मनिरीक्षण करे TMC
Share:

कोलकाता: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी को उनके संगठन पर आरोप लगाने की जगह खुद का आत्मनिरीक्षण करना चाहिए और देखना चाहिए कि किस तरह से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य में 18 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की. 

असदुद्दीन ओवैसी यहां मौलाना अब्बासुद्दीन सिद्दिकी से मिलने आए थे. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के इन दावों को खारिज कर दिया कि उनकी पार्टी ''भाजपा की बी-टीम'' है और भगवा दल के विरोधी वोट बैंक में सेंध लगाएगी. ओवैसी ने प्रेस वालों से कहा कि हम सियासी दल हैं, हम अपनी उपस्थिति साबित करेंगे और बंगाल में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे. ओवैसी ने आगे कहा कि भारत की सियासत का मैं लैला हूं और मेरे मजनू बहुत हैं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. बाद में एक समाचार चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने अभी यह निर्धारित नहीं किया है कि यह अकेले चुनाव लड़ेगी या किसी अन्य पार्टी के साथ गठजोड़ करेगी.

ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि फुरफुरा शरीफ के 'पीरजादा' सिद्दिकी का उन्हें समर्थन प्राप्त है. बंगाल के हुगली जिले में फुरफुरा शरीफ विख्यात दरगाह है. बिहार विधानसभा चुनावों में भाजपा नीत NDA की जीत में AIMIM द्वारा सहयोग करने के तृणमूल के दावे को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि पड़ोसी सूबे में उनकी पार्टी ने 20 सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिसमें से उसने पांच सीटों पर जीत दर्ज की और महागठबंधन ने नौ सीटों पर जीत हासिल की, जबकि NDA ने छह सीटें जीतीं.  

लुई ब्रेल की याद में मनाया जाता है विश्व ब्रेल दिवस

केंद्र पर सोनिया-राहुल का वार, कहा- आजादी के बाद पहली बार सत्ता में आई ऐसी अहंकारी सरकार

न्यू स्ट्रेन को नियंत्रित करना हो सकता है और भी मुश्किल, ब्रिटेन में बड़े पैमाने पर जारी की जा रही रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -