ओवैसी का भाजपा पर हमला, कहा-शाहीन बाग को जलियांवाला बाग में...
ओवैसी का भाजपा पर हमला, कहा-शाहीन बाग को जलियांवाला बाग में...
Share:

बुधवार को शाहीन बाग को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने अपना बयान जारी किया है. वह वर्तमान में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के करता धरता है. अपने बयान में ओवैसी ने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन को खत्म करने के लिए सरकार बल का प्रयोग कर सकती है, जहां नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ 50 दिनों से विरोध प्रदर्शन चल रहा है.

कोरोना के आगे हारी चीन की अर्थव्यस्था, दुनिया के तेल उत्पादक देश चिंतित

इस मामले को लेकर समाचार एजेंसी एएनआइ से फोन पर बात करते हुए, ओवैसी से पूछा गया कि सरकार की ओर से संकेत मिले हैं कि 8 फरवरी के बाद शाहीन बाग को साफ कर दिया जाएगा. इसके जवाब में, उन्होंने कहा, 'हो सकता है कि उनपर गोली चलाई जाए, शाहीन बाग को जलियांवाला बाग में बदला जा सकता है. उन्होंने आगे कहा, 'ऐसा हो सकता है. भाजपा के मंत्री ने 'गोली चलाने का बयान' दिया. सरकार को एक जवाब देना चाहिए कि कौन कट्टरता फैला रहा है.'

चीन का बड़ा एलान, अब वुहान में होगीं सेना तैनात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एनपीआर और एनआरसी के बारे में आगे बात करते हुए ओवैसी ने कहा, 'सरकार को स्पष्ट जवाब देना चाहिए कि 2024 तक एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा. वे एनपीआर के लिए 3900 करोड़ रुपये क्यों खर्च कर रहे हैं? मुझे ऐसा इसलिए सोच रहा हूं, क्योंकि मैं इतिहास का छात्र रहा हूं। हिटलर ने अपने शासनकाल में दो बार जनगणना कराई. इसके बाद उसने यहूदियों को एक गैस चैंबर में धकेल दिया. मैं नहीं चाहता कि हमारे देश में ऐसा कुछ हो.'बता दें कि पिछले साल दिसंबर में नागरिकता कानून 2019 के संसद में पास होने के बाद से शाहीन बाग समेत देश के कई हिस्सों में इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है. विपक्ष ने इन्हें मुस्लिमों के खिलाफ बताकर सरकार पर निशाना साधा है. वहीं सरकार ने कहा कि इसे लेकर अफवाह फैलाया जा रहा है.

येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार आज, 10 विधायकों को मिलेगा मंत्री पद

ब्रिटिश अर्थव्यवस्था को लेकर बड़ा खुलासा, भारतीयों का है सबसे ज्यादा योगदान

दिनों दिन बढ़ा कोरोना का वार, मृतकों की संख्या 560 के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -