यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान
यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों को आगे बढ़ते हुए देखा जा रहा है। आप सभी को बता दें कि इस चुनाव के लिए हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी जोरो-शोरों से तैयारियां कर रही है। इन सभी के बीच एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा ऐलान किया है और कहा है कि, 'उनकी पार्टी आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।'

जी दरअसल ओवैसी ने कहा कि, "हमारी पार्टी ने 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। हम 1-2 और पार्टियों के साथ बातचीत कर रहे हैं और समय बताएगा कि हमारा गठबंधन होता है या नहीं, लेकिन हम चुनाव जीतने की स्थिति में हैं।" वैसे ओवैसी ने 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान बहुत पहले कर दिया था। आप सभी को बता दें कि ओवैसी ने कई बार सपा से भी गठबंधन करने की इच्छा जाहिर की है लेकिन सपा या अखिलेश यादव की तरफ से कुछ खास जवाब नहीं मिला है।

ऐसे में ओवैसी का अब एक बार फिर से 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर कई पार्टियों के लिए मुसीबत बन सकते हैं। खासकर सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए यह बड़ी चुनौती होगी क्‍योंकि एआईएमआईएम के इतनी ज्‍यादा सीटों पर मैदान में उतरने से मुस्लिम वोटों पर बड़ा असर पड़ सकता है। आप सभी को बता दें कि ओवैसी इन दिनों आए दिन यूपी में दिख रहे हैं और बीते कुछ महीनों में उन्होंने तोबड़तोड़ रैली की है। इन रैलियों में उन्होंने मुस्लिम समाज से जुड़े मुद्दों को उठाया है, और इसी के साथ ही जीत का दावा भी किया है। वैसे हम आपको बता दें कि एआईएमआईएम ने 2017 में यूपी विधानसभा का चुनाव 38 सीटों पर लड़ा था, लेकिन 37 सीटों पर उसकी जमानत जब्त हो गई थी।

अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली ने शेयर की क्यूट तस्वीर, पत्नी के लिए लिखी दिल छू देने वाली बात

रोमांटिक अंदाज में आदित्य सील ने गर्लफ्रेंड अनुष्का को पहनाई अंगूठी, वीडियो वायरल

सरकार के ऐलान पर नहीं हुआ अभी कोई फैसला, 27 नवंबर तक टली किसान संगठनों की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -