रोमांटिक अंदाज में आदित्य सील ने गर्लफ्रेंड अनुष्का को पहनाई अंगूठी, वीडियो वायरल
रोमांटिक अंदाज में आदित्य सील ने गर्लफ्रेंड अनुष्का को पहनाई अंगूठी, वीडियो वायरल
Share:

शादियों के सीजन में बॉलीवुड में शीघ्र ही एक और भारी भरकम बड़े बजट की शादी होने जा रही है। बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन के साथ 21 नवंबर यानी आज शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में उनकी संगीत सेरेमनी रखी गई, जिसमें आलिया भट्ट, क्रिस्टल डिसूजा, आथिया शेट्टी तथा रवीना टंडन जैसे कई बड़े स्टार्स ने भाग लिया। इस अवसर पर आदित्य सील ने बड़े रोमांटिक स्टाइल में अपनी लेडी लव के हाथों में अंगूठी पहनाई। 

चॉकलेटी हीरो आदित्य सील अपनी संगीत सेरेमनी में ब्लैड एंड सिल्वर कलर की शेरवानी में दिखाई दिए। इस लुक मे वो बहुत हैंडसम लग रहे थे। तो वहीं उनकी लेडी लव अनुष्का भी किसी से कम नहीं लग रहीं थी। उन्होंने लाल रंग का शिमरी गाउन पहना था। दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे थे। उनकी संगीत सेरेमनी की एक वीडियो क्लिप सामने आई है जिसमें आदित्य सील एवं अनुष्का सभी गेस्ट्स के समक्ष एक स्टेज पर दिखाई दे रहे हैं। जिसके पश्चात् आदित्य एवं अनुष्का ने एक दूसरे से अपनी सगाई की अंगूठी एक्सचेंज की। 

बता दे कि आदित्य ने अनुष्का को वर्ष 2019 में पेरिस में प्रपोज किया था। दोनों एक दूसरे को बहुत वक़्त तक डेट कर रहे थे। एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के पश्चात् अनुष्का और आदित्य ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर कई रोमांटिक सांग्स पर डांस भी किया। इस के चलते दोनों बहुत खुश दिखाई दिए। आदित्य ने वर्ष 2002 में एक छोटी सी लव स्टोरी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तत्पश्चात, उन्हें तुम बिन 2, स्टूडेट ऑफ द ईयर 2 एवं इंदु की जवानी जैसी मूवीज की, मगर इन मूवीज से उन्हें अधिक कामयाबी हासिल नहीं हो सकी, भले ही बॉलीवुड में वो उतना नाम नहीं कमा पाए हो मगर अपने क्यूट लुक को लेकर बहुत सुर्खियां बटोरते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SnapBazi (@snapbaazi)

यामी गौतम ने बताई बॉलीवुड की हकीकत, कहा- लोग बोलते थे तुम सुंदर हो, लेकिन...

IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म

VIDEO: IFFI में दिखा सलमान-रणवीर का जबरा अंदाज, श्रद्धा-मौनी ने भी लगाए जमकर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -