' नौजवानों की नौजवानी बर्बाद कर रही सरकार', PM मोदी पर बरसे ओवैसी
' नौजवानों की नौजवानी बर्बाद कर रही सरकार', PM मोदी पर बरसे ओवैसी
Share:

नई दिल्ली: सेना में भर्ती के लिए कुछ समय पहले ही केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना की शुरुआत की है। हालाँकि इस योजना का देशभर में युवा विरोध कर रहे हैं और सरकार से यह मांग कर रहे हैं कि इस योजना को वापस लिया जाए। आप सभी को बता दें कि अग्निपथ भर्ती योजना के ऐलान के अगले ही दिन युवाओं के विरोध के चलते अग्निपथ भर्ती योजना के लिए अधिकतम उम्र को 21 साल से बढ़ाकर 23 साल कर दिया। जी हाँ और अब जिस तरह से युवा इस योजना का विरोध कर रहे हैं उसको लेकर एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है।

हाल ही में अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'मोदी के गलत फैसले की वजह से आज युवा सड़क पर हैं, प्रदर्शन कर रहे हैं। मोदी के गलत फैसले की वजह से नौजवानों की नौजवानी बर्बाद करने का एक और रास्ता निकाला गया है। आखिर कितने लोगों का घर बुल्डोजर से तोड़ा जाएगा। हम कतई नहीं चाहते हैं कि आप किसी का घर तोड़ें।'

इसी के साथ ओवैसी ने कहा कि, 'मैं वाराणसी के पुलिस आयुक्त से यह पूछना चाहता हूं कि आपने बच्चों को समझाने की बात कही है, लेकिन क्या मुसलमानों के बच्चे, बच्चे नहीं हैं, क्या आप उन्हें अपना बच्चा नहीं कहेंगे। हम भी इस देश के बच्चे हैं, आप उन्हें भी बुलाकर बात करें, कमिश्नर साहब को जुमे की नमाज के बाद युवाओं को बुलाकर बात करनी चाहिए थी।' आप सभी को बता दें कि सरकार की हर योजना का विरोध ओवैसी के द्वारा किया जाता रहा है और अब इस बार फिर ऐसा ही हुआ है।

'अग्निपथ स्कीम' को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, वायुसेना ने जारी की भर्ती की डिटेल

गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए ऋतिक रोशन ने लिखी दिल की बात

अमेरिका की कोको गॉफ ने पहली बार ग्रास कोर्ट पर सेमीफाइनल में बनाया स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -