ओवैसी का केंद्र से सवाल- 'क्या चीन आर्मी ने कर लिया भारतीय क्षेत्र पर कब्ज़ा ?'
ओवैसी का केंद्र से सवाल- 'क्या चीन आर्मी ने कर लिया भारतीय क्षेत्र पर कब्ज़ा ?'
Share:

हैदराबाद: भारत और चीन के बीच जारी सीमा विवाद को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है। ओवैसी का कहना है कि सरकार ने मामले पर चुप्पी क्यों साध रखी है और वह देश को बताए कि क्या चीनी आर्मी ने भारतीय इलाके पर कब्जा कर लिया है।

हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद ओवैसी ने कहा है कि, 'हमारी फ़ौज और पीपुल्स लिबरेशन आर्मी एक-दूसरे से क्या बात कर रहे हैं। मोदी सरकार को देश को बताना चाहिए कि वह चीन से क्या बात चल रही हैं। वे शर्मिंदा क्यों हैं और चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? क्या वे हमें बता सकते हैं कि लद्दाख में चीनी आर्मी ने भारतीय इलाके पर कब्जा किया है या नहीं।'  ओवैसी से पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह पर उनके भारत की सरहद पूरी तरह से सुरक्षित हैं वाले बयान को लेकर हमला बोला था। राहुल ने कहा कि सीमा की वास्तविकता सभी को मालूम है, लेकिन दिल को खुश करने के लिए ये ख्याल अच्छा है।

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘सब को मालूम है ‘सीमा’ की हकीकत लेकिन, दिल को खुश रखने को, ‘शाह-यद’ ये ख्याल अच्छा है।’ रविवार को वर्चुअल रैली के दौरान अमित शाह ने कहा था कि भारत की रक्षा नीति को अंतर्राष्ट्रीय स्वीकृति मिली है। पूरी दुनिया इस बात से सहमत है कि अमेरिका और इस्राइल के बाद यदि कोई अन्य देश अपनी सरहदों की रक्षा करने में सक्षम है, तो वह भारत है।

सीएम केजरीवाल में दिखे कोरोना के लक्षण ! खुद को किया आइसोलेट, कल होगा टेस्ट

दुनियाभर में में जारी है कोरोना से लोगों की जंग, इन देशों में बढ़ रहा वायरस का आतंक

कोरोना की मार ने पकड़ी रफ़्तार, अमेरिका के और भी बदतर हो सकते है हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -