कोरोना की मार ने पकड़ी रफ़्तार, अमेरिका के और भी बदतर हो सकते है हाल
कोरोना की मार ने पकड़ी रफ़्तार, अमेरिका के और भी बदतर हो सकते है हाल
Share:

वाशिंगटन: दुनियाभर के लोग कोरोना वायरस संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं इस वायरस के कारण पूरी दुनिया में कोरोना से चार लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और 70 लाख 55 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं जबकि 34 लाख 11 हजार से ज्यादा लोगों ने कोरोना को मात दे चुके है। जंहा अब इस वायरस के कारण अमेरिका में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1 लाख 12 हजार के पार हो गई है और 20 लाख  से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आ रहे है।

न्यूजीलैंड को मिली कोरोना वायरस से छुटकारा पाने में सफलता: मिली जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि अंतिम व्यक्ति जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी वह स्वस्थ हो गया है। वहीं इस बात का पता चला है कि न्यूजीलैंड में आखिरी नया मामला 17 दिन पहले सामने आया था फरवरी के बाद से, सोमवार को पहली बार ऐसा मौका आया जब सभी मरीज संक्रमण से उबर चुके हैं  अब देश में कोई संक्रमित व्यक्ति नहीं बचा है।

अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 20 लाख के पार, मृतकों  का आंकड़ा 1 लाख 12 हजार से अधिक: वर्ल्डोमीटर के अनुसार अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 20 लाख को पार कर गई है। वहीं मृतकों का आंकड़ा 1 लाख 12 हजार 368 पहुंच गया है अमेरिका में बीते 24 घंटे में 272 लोगों की मौत हुई है
अमेरिका में बीते 24 घंटे में  13 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो गए हैं

पेरू में 4,757 नए मामले और 164 लोगों की मौत: पेरू में 4,757 नए मामले सामने आए हैं वहीं आज 164 लोगों की मौत हो गई है, वहीं संक्रमितों के मामले में पूरे विश्व में 8 वें स्थान पर बना हुआ है.

पाक में बढ़ा कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख के हुआ पार

नस्लवाद के खिलाफ लंदन में भड़का क्रोध, सड़को पर उतरे प्रदर्शनकारी

दुनियाभर में कोरोना ने मचाई तबाही, 70 लाख से अधिक हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -