कथा पूरी होते ही यजमान की पत्नी को लेकर फरार हुआ कथावाचक धीरेंद्र का शिष्य, चौंकाने वाला है मामला
कथा पूरी होते ही यजमान की पत्नी को लेकर फरार हुआ कथावाचक धीरेंद्र का शिष्य, चौंकाने वाला है मामला
Share:

छतरपुर: मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक यजमान को रामकथा करवाना बड़ा महंगा पड़ गया। हुआ यूं कि कथावाचन के लिए आए कथावाचक का शिष्य ही यजमान की पत्नी को भगाकर ले गया। पीड़ित पति ने कोतवाली थाने में इस सिलसिले में शिकायत दर्ज करवाई। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

वही एक महीने पश्चात् जब शिकायतकर्ता की पत्नी मिल गई तो पुलिस ने उसे बयान लेने थाने बुलाया। मगर महिला ने पति के साथ रहने से मना करते हुए चित्रकूट धाम के धीरेंद्र आचार्य के शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रहने की इच्छा जताई। दरअसल, मामला वर्ष 2021 से आरम्भ हुआ था। जब महिला के पति राहुल तिवारी ने गौरीशंकर मंदिर में रामकथा का आयोजन करवाया था। कथा वाचन के लिए चित्रकूट के कथावाचक धीरेंद्र आचार्य बुलाए गए थे। आचार्य अपने शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रामकथा करने आए थे।

पति राहुल का आरोप है कि कथा के चलते उसकी पत्नी को नरोत्तम दास दुबे ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था तथा फिर मोबाइल नंबर लेकर दोनों बातें करने लगे थे। पिछले 5 अप्रैल को नरोत्तम उसकी पत्नी को भगाकर ले गया। इस मामले में जिले के एसपी अमित सांघी का कहना है कि विवाद के कारण महिला अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती थी, इसलिए कोई केस नहीं बनता है। फिर भी पुलिस तहकीकात कर रही है। 

खुफिया विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग करें आवेदन

ख़राब मौसम होने के बावजूद केदार धाम में बना इतिहास, 14 दिन में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने किए दर्शन

इंडियन ऑयल में निकली नौकरियां, लाखों में मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -