बिग बॉस के घर की लाइट्स बंद होते ही समर्थ और ईशा ने फिर पार की अश्लीलता की हदें, भड़के फैंस
बिग बॉस के घर की लाइट्स बंद होते ही समर्थ और ईशा ने फिर पार की अश्लीलता की हदें, भड़के फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में सबसे अधिक नकारात्मक कारण के चलते ट्रोल होने वाले कपल में से एक हैं समर्थ और ईशा मालवीय। समर्थ और ईशा बिग बॉस के घर में कई बार ऐसी हरकत कर देते हैं जिस कारण उन्हें बहुत ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अब हाल ही में बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को उनके कमरों से बाहर निकाला। उन्होंने सभी को बाहर सोने को कहा। इस के चलते उन्होंने घर की सभी लाइट्स बंद कर दी। 

वही इसके चलते सभी जहां परेशान हो रहे थे। वहीं सिचुएशन का फायदा उठाकर समर्थ एवं ईशा अंधेरे में एक-दूसरे को किस करने लगे। दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स कैमरे में कैद हो ही गए और अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों की फोटो पर यूजर्स कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि इन दोनों को टेम्पटेशन आइलैंड शो में भेज दो। वहां दोनो को जो करना है कर सकते हैं। इनके कारण परिवार के साथ नहीं देख सकते शो। तो किसी ने लिखा कि इनका तो ब्रेकअप हो गया था। तो अब ये सब क्या चर रहा है। वहीं एक ने लिखा कि चिंटू को मौका चाहिए बस।

वही इससे पहले दोनों का बेडरूम से एक वीडियो वायरल हुआ था जहां दोनों एक ही बेड और ब्लैकेंड में थे। दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे थे। ऐसा बताया जा रहा था कि ये सब देखकर ईशा के माता-पिता बहुत गुस्सा हो गए थे तथा वह चाहते हैं कि ईशा को शो छोड़कर आ जाना चाहिए। वही हाल ही में जब ईशा एवं खानजादी की लड़ाई हुई तो समर्थ ने ईशा को कहा कि तुम्हें खानजादी के माता-पिता को बीच में नहीं लाना चाहिए था। इस पर ईशा भड़क जाती हैं तथा दोनों क बीच बहस बढ़ जाती है। अंत में ईशा बोलती हैं कि मुझे नहीं रहना है तेरे साथ। सबको लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन बाद में दोनों फिर रोमांस करते नजर आए।

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, CID के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

जुड़वा बच्चों ने किया रुबीना दिलैक को परेशान, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर खुद बताया हाल

बिग बॉस के इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, फैंस को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -