बिग बॉस के इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, फैंस को लगा बड़ा झटका
बिग बॉस के इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, फैंस को लगा बड़ा झटका
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' को लेकर दर्शकों के बीच बहुत बज बना हुआ है। शो को लेकर आने वाली नई अपडेट्स इसे और भी दिलचस्प बनाए रहता है। सलमान खान के इस शो पर कब कौन किसका दोस्त बन जाए तथा कब दुश्मन ये पता नहीं। बिग बॉस का इस बार का वीकेंड का वार बहुत जबरदस्त रहा। शो पर इस बार करण जौहर ने प्रतियोगियों की लगाम अपने हाथों में ली थी तथा जमकर लताड़ लगाई थी। ऐसे में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमे प्रतियोगी अपनी भड़ास निकालते हुए एक-दूसरे को नॉमिनेट करते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है। इस प्रोमो में अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा से बोलती हैं कि आप मुझे पसंद नहीं करतीं और मैं आपको पसंद नहीं करती मैं इस दुश्मनी को जारी रखना चाहती हूं, इसलिए मैं आपको नॉमिनेट करती हूं। ये बोलते हुए अंकिता, मन्नारा के मुंह पर ड्रिंक फेंक देती हैं। फिर मन्नारा बोलती हैं कि मैं इनसे कनेक्ट नहीं कर पाती, इसलिए बात नहीं करती। उन्होंने भी अंकिता को नॉमिनेट किया। मन्नारा को अंकिता के अतिरिक्त घर के कई अन्य प्रतियोगी जैसे अभिषेक कुमार ने भी नॉमिनेट किया। मुनव्वर फारुकी भी नॉमिनेशन की चपेट में आए हैं।

सना रईस खान ने मुनव्वर से कहा कि आप कोई गेम खेल ही नहीं रहे हैं, इसलिए कहा जाता है कि आप बोरिंग हैं। मैं इसी कारण आपको नॉमिनेट कर रही हूं। बस इतना बोलने ही सना ने भी उनका ड्रिंक फेंक दिया। मुनव्वर को नॉमिनेट होता देख सभी प्रतियोगियों की आंखें फटी रह गईं। वही इस बार बिग बॉस 17 में के घर के दो सबसे मजबूत प्रतियोगी भी नॉमिनेशन की चपेट में आ गए हैं। इसमें अंकिता लोखंडे तो फिर भी एक बार नॉमिनेट हो चुकी हैं, मगर मुनव्वर को अब तक सेफ गेम प्ले करते आए हैं। हालांकि, इस बार उनका जोर भी नहीं चला। इनके अतिरिक्त 8 प्रतियोगी नॉमिनेट हुए हैं। इनमें नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार, सना रईस खान, अरुण मशेट्टी का नाम सम्मिलित है।

ऐश्वर्या को सताया पति संग रिश्ता टूटने का डर, एक्ट्रेस बोली- 'लोग मुझे विलेन...'

शहनाज गिल का अंदाज देख फिदा हुए फैंस, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ये VIDEO

सुशांत सिंह को याद कर फिर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, खोले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -