ड्रग्स केस: 5 बजे तक रिहा हो सकते हैं आर्यन खान, 'मन्नत' पर बढ़ाई गई सुरक्षा
ड्रग्स केस: 5 बजे तक रिहा हो सकते हैं आर्यन खान, 'मन्नत' पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को जमानत मिल गई। हालांकि, गुरुवार को अदालत से ऑर्डर की कॉपी नहीं मिलने के कारण उनकी रिहाई नहीं हो पाई। उम्मीद है कि आज प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और आर्यन को जेल से छोड़ दिया जाएगा। बता दें कि आर्यन खान का पांच पेज का बेल ऑर्डर जारी हो गया है। आज शाम तक आर्यन की रिहाई होने की संभावना है। आर्यन खान को एक लाख के मुचलके पर जमानत दी गई है।

बता दें कि 25 दिन जेल में गुजारने के बाद कल हाईकोर्ट ने  आर्यन खान की जमानत याचिका स्वीकार कर ली। इस खबर के सामने आते ही शाहरुख खान की आंखों में आंसू छलक आए थे। वहीं बॉलीवुड भी इस समय खुशी मना रहा है। खबरों की मानें तो सलमान खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे कई सितारों ने शाहरुख को फ़ौरन फोन कर बधाई दी। आर्यन की जमानत की खबर सामने आने के बाद से अनन्या पांडे के कजिन अहान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं थी। अहान पांडे, आर्यन और अरबाज के दोस्त हैं। वहीं अनन्या भी सुहाना और आर्यन की दोस्त हैं। व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आने के बाद से उन्हें भी NCB ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था।

वहीं, आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट ने पिता असलम मर्चेंट से जेल में मुलाकात की। अरबाज़ ने कहा कि जब वह घर लौटकर आए तो वह उसका पसंदीदा खाना बनाकर रखें। साथ ही उसने आर्यन के स्वास्थ्य की जानकारी भी पिता को दी। दोनों को आज एक ही बैरक में रखा गया है। वहीँ, आर्यन की रिहाई को देखते हुए शाहरुख़ खान के घर मन्नत पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है

मलाइका के बाहर निकलते ही भीख मांगने पहुंची महिला, एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया कि वायरल हो गया वीडियो

VIDEO: अपनी 'Baby Fan' को देखकर उड़े सनी लियोनी के होश

रणछोड़ बनने जा रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार, सामने आया दमदार आवाज के साथ फिल्म का मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -