'ओलंपिक मेडल जीतकर नहीं आया है', आर्यन के लिए जश्न मनाने वालों पर भड़के लोग
'ओलंपिक मेडल जीतकर नहीं आया है', आर्यन के लिए जश्न मनाने वालों पर भड़के लोग
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल से बाहर आ चुके हैं। उन्हें जमानत मिल चुकी है और आज वह अपने घर मन्नत पहुँच चुके हैं। ऐसे में शाहरुख़ के फैंस के बीच ख़ुशी की लहर है और आर्यन के जेल से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग जश्न मना रहे हैं। हालाँकि कई लोग ऐसे हैं जो अपनी राय रख रहे हैं और लोगों के जश्न मनाने को गलत ठहरा रहे हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर दो ग्रुप बंट गए हैं। एक तरफ शाहरुख खान और आर्यन खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं कई ऐसे लोग हैं जिन्हे यह जश्न रास नहीं आ रहा है।

वह आर्यन खान की बेल को इतनी तवज्जो दिए जाने के खिलाफ नजर आ रहे हैं। जी दरअसल कई ऐसे लोग हैं जिनका कहना है कि 'आर्यन खान को एक सुपरस्टार का बेटा होने का फायदा मिला है। यही वजह है कि उनकी बेल याचिका पर आए दिन सुनवाई होने लगी। आम कैदियों के लिए ये सुविधा नहीं है।' इसी के साथ कई लोगों ने तो यह तक कह दिया है कि 'ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को भी इस तरह का सम्मान नहीं मिला था जैसा कि आर्यन खान के जेल से बाहर आने के बाद उन्हें मिल रहा है।'

वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि 'आर्यन खान को लेकर लोग इस कदर पगला रहे हैं कि मानो वो ड्रग केस में बेल पर नहीं बल्कि ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर वापस आ रहा हो।' इस तरह से कई लोगों ने अपनी भड़ास निकाली है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर हो रही रेव पार्टी से अरेस्ट किया गया था। उसके बाद से लगातार आर्यन खान चर्चाओं में बने हुए हैं। बीते करीब 30 दिनों में कई बार आर्यन की बेल याचिका पर सुनवाई हुई लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली। वहीं उसके बाद आर्यन खान की लीगल टीम ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की जहां से आर्यन को जमानत मिल गई।

पुनीत राजकुमार के निधन से दुखी हुए अमिताभ बच्चन, बोले- आज दो करीबी प्रियजनों का निधन से।।।

जैकलीन संग रोमाटिंक डांस कर रहे थे अक्षय कुमार, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देखकर लोग हुए लोटपोट

क्या अक्षय कुमार के कारण नहीं हो पा रही है कैटरीना-विक्की की शादी? जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -