क्या अक्षय कुमार के कारण नहीं हो पा रही है कैटरीना-विक्की की शादी? जानिए पूरा मामला
क्या अक्षय कुमार के कारण नहीं हो पा रही है कैटरीना-विक्की की शादी? जानिए पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ बीते बहुत वक़्त से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। ये भी बताया जा रहा है कि विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ राजस्थान के 700 वर्ष पुराने किले में विवाह करने वाले हैं जिसके लिए वह वहां के प्रबंधक से बात भी कर चुके हैं।

वही कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल के प्रशंसक इस बात से बहुत अधिक चिंतित है कि आखिर वह अपनी शादी को लेकर आधिकारिक रूप में कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं। एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अपनी मूवी सूर्यवंशी के सह-कलाकार अक्षय कुमार के कारण कैटरीना कैफ शादी का ऐलान नहीं कर रही हैं। 

दरअसल कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी मूवी सूर्यवंशी के प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। कैटरीना की ये मूवी दिवाली के अवसर पर लॉन्च होने जा रही है। इस मूवी में कैटरीना कैफ एवं अक्षय कुमार एक साथ दिखाई देने वाले हैं। अक्षय सूर्यवंशी मूवी में पुलिस का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। सूर्यवंशी मूवी के अधिकांश सीन में अक्षय कुमार ही दिखाई देने वाले हैं। यही वजह है कि निर्माता अक्षय कुमार को मूवी के प्रमोशन के लिए आगे रख रहे हैं। 

बालीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने 1090 के शुभंकर का अनावरण किया

आर्यन की रिहाई पर ख़ुशी से पागल हुए फैंस, कहीं बजी शहनाई तो कहीं हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

VIDEO: जेल से रिहा हुए आर्यन खान, एक माह बाद आए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -