VIDEO: जेल से रिहा हुए आर्यन खान, एक माह बाद आए बाहर

आर्यन खान तथा दो अन्‍य अपराधियों अरबाज मर्चेंट व मुनमुन धमेचा को आज कुछ ही घंटों पश्चात् जेल से रिहाई मिल गई है। शनिवार प्रातः उनकी जमानत से संबंधित दस्तावेज जमानत पत्र पेटी में डाल दिए गए। बॉम्‍बे उच्च न्यायालय ने आर्यन खान को बृहस्पतिवार को जमानत दे दी थी। तत्पश्चात, शुक्रवार को सेशन कोर्ट में जमानती बांड भरने की कार्यवाही पूरी की गई। हालांकि वक़्त पर रिहाई के कागजात मुंबई आर्थर रोड जेल की जमानत पेटी में जमा नहीं हो सके। इस कारण आर्यन की रिहाई शनिवार के लिए टल गई थी। 

यही आर्थर रोड जेल सुप्रिटेडेंट नितिन वायचाल ने कहा कि जमानत के लिए रिलीज ऑर्डर की हार्ड कॉपी जेल के बेल बॉक्स में जमा करानी होती है। आर्यन खान के रिलीज ऑर्डर के लिए शुक्रवार शाम 5:35 तक प्रतीक्षा की गई थी, मगर वह नहीं आ सका। जिसके चलते उन्हें शनिवार को जमानत दी गई।

वही बॉम्बे उच्च न्यायालय ने आज आर्यन खान का पांच पन्नों का बेल ऑर्डर जारी किया। इस ऑर्डर में उन शर्तों का भी ज़िक्र किया गया है, जिन्हें आर्यन को जमानत के पश्चात् माननी होंगी। बेल ऑर्डर से खबर प्राप्त हुई है कि आर्यन को 1 लाख रुपये के मुचलके पर अदालत से जमानत प्राप्त हुई है। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने आर्यन, अरबाज़ मर्चेंट एवं मुनमुन को प्रत्येक शुक्रवार को प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच NCB मुंबई दफ्तर में मौजूदगी दर्ज कराने का निर्देश दिया है। अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन किया जाता है, तो NCB जमानत रद्द करने के लिए सीधे स्पेशल जस्टिस के पास आवेदन करने की हकदार होगी।

आर्यन के आने से पहले जगमगाया मन्नत, हो रही जश्न की तैयारियां

आर्यन की रिहाई पर बोले ये मशहूर अभिनेता- 'शाहरुख अपने बच्चों को संभालें...'

नहीं रहे मशहूर अभिनेता यूसुफ हुसैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -