नहीं रहे मशहूर अभिनेता यूसुफ हुसैन
नहीं रहे मशहूर अभिनेता यूसुफ हुसैन
Share:

टीवी और फिल्मों में सपोर्टिंग भूमिकाओं का सक्रिय चेहरा रहे एक्टर यूसुफ हुसैन का बीते कल यानी शुक्रवार देर रात निधन हो गया। हाल ही में इस बात की पुष्टि उनके दामाद, डायरेक्टर हंसल मेहता ने एक भावुक नोट के साथ की है। जी दरअसल हंसल मेहता ने एक नोट में यह बात बताई है। उन्होंने बताया कि, कैसे करियर के शुरूआती दिनों में यूसुफ हुसैन ही उनका सहारा बने थे।

जी दरअसल हंसल मेहता ने यूसुफ को याद करते हुए एक नोट लिखा है जिसमे उन्होंने कहा है कि, 'वह मेरे ससुर नहीं बल्कि पिता थे। वह खुद एक जिंदगी थे अगर जिंदगी जिंदा होती वह शायद उनके रुप में होती। आज वह चले गए हैं। वह स्वर्ग में सभी लड़कियों को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की और हर आदमी को सबसे हसीन नौजवान बता सकें और आखिरी में कहें- लव यू, लव यू। युसूफ साहब मैं आपके इस नए जीवन का ऋणी हूं। मैं आज अनाथ हो गया हूं। जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। मैं आपको बहुत मिस करुंगा। मेरी उर्दू हमेशा टूटी हुई रहेगी और हां- लव यू, लव यू, लव यू।' आगे उन्होंने लिखा है- 'मैंने शाहिद के दो शेड्यूल कंप्लीट कर लिए थे और हम फंस गए थे। मैं परेशानी में था। मेरा फिल्ममेकर का करियर लगभग खत्म होने वाला था। वह मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा मेरे पास फिक्स्ड डिपोजिट और अगर तुम परेशानी में हो तो ये मेरे किसी काम की नहीं है। उन्होंने चेक मुझे दिया और शाहिद पूरी हो गई। वह थे युसूफ हुसैन।'

आपको बता दें कि यूसुफ हुसैन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी एक भावुक नोट के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी। युसूफ ने विवाह, धूम 2, खोया खोया चांद, क्रेजी कुक्कड़ फैमिली और रोड टू संगम जैसी कई फिल्मों में काम किया है, जो बेहतरीन रहीं हैं। इसी के साथ वह टीवी पर भी सीआईडी, कुमकुम, हर घर कुछ कहता है जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं।

संपत्ति की लालच में बड़े भाई ने करवा दी छोटे की हत्या, 4 लाख में दी सुपारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जी-20 नेताओं के साथ वैश्विक आर्थिक स्थिति पर करेंगे चर्चा

चुनाव से पहले आज गोवा में मछुआरों से राहुल गांधी करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -