आर्यन की रिहाई पर बोले ये मशहूर अभिनेता- 'शाहरुख अपने बच्चों को संभालें...'
आर्यन की रिहाई पर बोले ये मशहूर अभिनेता- 'शाहरुख अपने बच्चों को संभालें...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए आज का दिन बेहद ही विशेष है। उनके बेटे आर्यन खान 27 दिन पश्चात् जेल से रिहा होकर अपने घर 'मन्नत' वापस आ रहे है। उनकी इस खुशी में सभी बॉलीवुड स्टार्स ने उनका समर्थन किया है। मगर शाहरुख खान के सह-कलाकार रहे पीयूष मिश्रा ने इसपर कुछ अलग प्रतिक्रिया दी है। 

वही अपने एक दिए इंटरव्यू में पीयूष मिश्रा ने कहा- 'मेरा रिएक्शन क्या होगा? किया उसने, उसको रिहाई मिल गई, बाहर आ गया वो। अब शाहरुख खान जाने, उनका बेटा जाने, समीर वानखेड़े जाने। मुझे उससे क्या मतलब है? ठीक है हो गया। जो किया है वो भुगतोगे आप। अपने अपने बच्चों को संभालें बस यही है।' पीयूष मिश्रा का ऐसा बयान हर किसी को अजीब अवश्य लग सकता है। आर्यन की जमानत पर पीयूष का यह बेरुखा बयान कुछ दूसरी ही बात का संकेत कर रहा है।

वही पीयूष मिश्रा, शाहरुख खान संग 1998 की मूवी 'दिल से' में काम कर चुके हैं। इस मूवी में पीयूष ने CBI अधिकारी की भूमिका निभाई थी। इसके पश्चात् से शायद ही पीयूष एवं शाहरुख ने कभी दोबारा स्क्रीन शेयर की। आर्यन खान को NCB ने 2 अक्टूबर देर रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी के केस में अरेस्ट किया था। सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत खार‍िज होने के पश्चात् शाहरुख ने बेटे की रिहाई के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया, जहां आर्यन को रिहाई मिल गई। उनकी जमानत के लिए शाहरुख ने दिग्गज अधिवक्ता की फौज लगा दी थी। 30 अक्टूबर को आर्यन जेल से जमानत हो रहे हैं। उनकी घर वापसी पर शाहरुख के घर 'मन्नत' में खुशी का माहौल है। 

नहीं रहे मशहूर अभिनेता यूसुफ हुसैन

आज जेल से रिहा हो जाएंगे आर्यन खान

VIDEO: अपने लाड़ले को लेने 4 गाड़ियों का काफिला लेकर घर से निकले शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -