आर्यन के आने से पहले जगमगाया मन्नत, हो रही जश्न की तैयारियां
आर्यन के आने से पहले जगमगाया मन्नत, हो रही जश्न की तैयारियां
Share:

आर्यन खान (Aryan Khan) के घर लौटने की खुशी शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' पर साफ़ दिख रही है। जी दरअसल यहाँ हर तरफ रौशनी ही रौशनी है। आपको बता दें कि आर्यन के लौटने की खुशी में शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने आशियाने को तैयार कर लिया है, और बिलकुल वैसे जैसे दीवाली का दिन हो। शाहरुख और गौरी को अपने बेटे से मिलने के लिए काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे और आखिरकार वह दिन आ ही गया।

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बांद्रा, बैंडस्टैंड पर मौजूद बंगले 'मन्नत' को बेटे के आने से पहले शाहरुख और गौरी ने लाइट से पूरी तरह से सजा दिया है जो इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है। 'मन्नत' जिस तरह से सजा है ऐसा लग रहा है जैसे यह भी आर्यन का पलकें बिछाए इंतजार कर रहा है। 'मन्नत' के बाहर ऐसी तैयारी दिख रही है तो बंगले के अंदर भी शानदार तैयारियां चल रही होंगी, ऐसा कहा जा सकता है। आपको बता दें कि आर्यन पूरे 27 दिन परिवार से दूर रहे और आज वह घर आने वाले हैं।

बीते एक महीने से शाहरुख और गौरी खान बेटे आर्यन के जेल जाने से काफी परेशान थे और कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इन दिनों शाहरुख के ठीक से खाना न खाने और रातभर जगने की खबरें सामने आई। दूसरी तरफ गौरी खान ने भी घर पर स्‍टाफ को आर्यन के घर न लौटने तक मीठा बनाने से सख्‍त मना किया था। अब काफी लंबे समय बाद आर्यन को जमानत मिली तो मन्नत के बाहर से लेकर अंदर तक जश्न मन रहा है।

गुवाहाटी के इस स्कूल में प्रिंसिपल को हुआ कोरोना

मुख्यमंत्री दुर्घटना बीमा योजना लागू करेगी योगी सरकार, यूपी के मजदूरों-कामगारों को मिलेगा ये लाभ

आर्यन की रिहाई पर बोले ये मशहूर अभिनेता- 'शाहरुख अपने बच्चों को संभालें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -