आर्यन खान ने किया अपने पापा को कॉपी, हर कोई कर रहा तारीफ
आर्यन खान ने किया अपने पापा को कॉपी, हर कोई कर रहा तारीफ
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जिस तरह की पॉपुलैरिटी बढ़ रही है उस तरह से उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की भी देखने के लिए मिल रही है। बता दें कि आर्यन खान आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट होते हैं और पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं। आर्यन खान एक बार दिखाई दिए और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। उनके इस वीडियो में उनके अंदाज के फैंस खूब पसंद कर रह हैं।  तो चलिए जानते हैं कि आर्यन खान के इस वीडियो में ऐसा क्या है। 

आर्यन खान का लेटेस्ट वीडियो: सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो  साझा किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्यन खान एयरपोर्ट के अंदर जाते दिखाई दे रहे है। उनके साथ शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह दिखाई दिए। जब आर्यन खान एयरपोर्ट के अंदर एंट्री करते हैं तो अपने पिता शाहरुख खान की तरह फैंस को सलाम करते हुए दिखाई देते है। आर्यन खान का ये अंदाज लोगों को खूब भा रहा है।

 

आर्यन खान को लेकर फैंस के रिएक्शन: आर्यन खान के वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, 'बाप की तरह रिस्पेक्ट करता है ये अपने फैंस की।' एक फैन ने लिखा है, 'लव यू आर्यन भइया जी।' एक फैन ने लिखा है, 'लास्ट में सलाम, वाह क्या बात है।' एक फैन ने लिखा है, 'आर्यन खान का सलाम।' इस तरह से तमाम फैंस ने आर्यन खान के वीडियो पर कमेंट भी कर रहे है।

डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

नहीं रहीं 'कहानी घर घर की' एक्ट्रेस रजिता कोचर, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -