6 दिन जेल में क्या-क्या खाएंगे आर्यन खान?, यहाँ देखिये कैंटीन का मैन्यू

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि शाहरुख़ का पूरा परिवार इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है और इसी के चलते सभी के चेहरे पर उदासी है। आर्यन खान कई दिनों से पुलिस की हिरासत में हैं और उनकी जमानत दिलवाने के लिए लगातार प्रयास जारी है हालाँकि अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। अब आर्यन के केस में सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी और किंग खान के लाडले को छह दिन जेल में काटने पड़ेंगे। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आर्यन खान को जेल के इन 6 दिनों में क्या खाने को मिलने वाला है? जी दरअसल हम आपको बताने जा रहे हैं आर्थर रोड जेल की कैंटीन का मैन्यू।

कैंटीन का मैन्यू- कैंटीन के मैन्यू लिस्ट में वड़ापाव, भजियापाव, ब्रेड, फरसान/नमकीन, भेल, पाण्याची बाटली, अंडा थाली, समोसा, चिकन थाली, मिनरल वाटर जूस शामिल है। यानी 6 दिनों में आर्यन को यह सब खाना होगा। आप सभी को यह भी बता दें कि बीते गुरुवार को आर्यन खान केस की सुनवाई मुंबई के सेशंस कोर्ट में हुई।

यहाँ कोर्ट ने एनसीबी आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद एक बार फिर फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब आने वाले 20 अक्टूबर को आर्यन की अगली सुनवाई होगी। आर्यन को शाहरुख़ ने मात्र 4500 रू ही दिए है क्योंकि इस जेल की कैंटीन से हर कैदी को एक महीने में 4500 रुपये का ही मनी ऑर्डर मिल सकता है।

आर्यन खान के लिए माँ गौरी ने मांगी मन्नत, खाना छोड़ी यह चीज

शाहरुख़-गौरी से वीडियो कॉल पर बात कर फूट-फूटकर रोये आर्यन खान!

ऑर्थर रोड जेल में आर्यन खान को मिला बंदी नंबर 956, शाहरुख़ ने भेजे 4500 रुपये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -