खास बैरक में शिफ्ट हुए आर्यन खान, बढ़ा दी गई सुरक्षा

ड्रग्स केस को लेकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब भी जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका 20 अक्टूबर तक टल गई है। अब 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर फैसला होगा। जी दरअसल मुंबई स्पेशल कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक जमानत याचिका पर फैसले को सुरक्षित रखा है। वहीं दूसरी तरफ आर्यन को आर्थर रोड जेल में रखा गया है। अब कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि आर्यन को अन्य कैदियों से अलग खास बैरक में शिफ्ट किया गया है और उन पर सिक्युरिटी बढ़ा दी गई है।

जी हाँ, ऐसी खबरें हैं कि आर्यन अब लगातार अफसरों की निगरानी में रहेंगे। कुछ रिपोर्ट के अनुसार आर्यन ड्रग मामले के अन्य आरोपियों से बातचीत और मुलाकात नहीं करें इसलिए ऐसा किया गया है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन को जेल की परिस्थितियों और जेल के खाने के अनुकूल होने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, और इसी के चलते अधिकारियों को उनके स्वास्थ्य और स्वच्छता के बारे में भी चिंतित होना पड़ रहा है।

कुछ समय पहले ही अधिकारियों ने खुलासा किया था कि आर्यन के माता-पिता ने उसे कैंटीन के खर्च के लिए 4500 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा था। वहीं खबर है कि अब तक आर्यन के लिए घर से आए खाने की अनुमति नहीं दी गई है। आने वाले 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया जाएगा, और तब तक आर्यन को जेल में ही रहना होगा। आपको पता ही होगा कि जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है।

ओवैसी नहीं करना चाहते शाहरुख़ के बेटे का सपोर्ट, कहा- 'उसके पापा...'

NCB पर उठाए गए NCP के सवालों को मिला जबरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा?

'कुछ ऐसा करूंगा कि आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से बोले आर्यन खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -