श्रीलक्ष्मी श्रीकुमार : बिग बॉस मलयालम 2 के लिए आर्य हो सकते है अच्छे प्रतियोगी
श्रीलक्ष्मी श्रीकुमार : बिग बॉस मलयालम 2 के लिए आर्य हो सकते है अच्छे प्रतियोगी
Share:

मलयालम का जाना माना  टीवी का  पूर्व शो बिग बॉस प्रतियोगी श्रीलक्ष्मी श्रीकुमार की शादी मलयालम टीवी की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। वह हर पल वैवाहिक आनंद का आनंद उठा रही है। बिग बॉस के दूसरे सीजन के दौरान मलयालम का दौर गोल है, श्रीलक्ष्मी ने शो के बारे में अपनी उत्तेजना साझा किया जा रहा है। श्रीलक्ष्मी कहती हैं, "यह मजेदार था। यह दर्शकों के लिए सिर्फ एक टीवी शो था, परन्तु हम सभी के लिए नए दोस्त मिले और हम अभी भी एक परिवार की तरह हैं। 

इसके अलावा मुझे खुशी है कि मैं बिग बॉस के जरिए कुछ अच्छे दोस्त कमा की जा सकती है।" बिग बॉस के बाद जीवन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया कि लोगों ने शो के बाद उसे अधिक पहचानना शुरू कर दिया। जब शो के लिए एक अच्छे प्रतियोगी का सुझाव देने के लिए कहा गया, तो श्रीलक्ष्मी ने बदाय बंगला की प्रसिद्धि आर्य का नाम लिया जा सकता है।

इसके अलावा श्रीलक्ष्मी बताती हैं, "वह बहुत चुलबुली है और चारों ओर नकली नहीं  होती है। जानकारी के बात दें एक बहुत ही मौलिक व्यक्तित्व। आर्य निश्चित रूप से शो के लिए एक महान प्रतियोगी होंगे।" अन्य पूर्व प्रतियोगियों की तरह, श्रीलक्ष्मी ने भी नए प्रतियोगियों को सलाह दी कि वे बिना किसी चीज के खुद को बनाए रख सकते है।

bigg boss malayalam 2: इस चेहरे को बिगबॉस में देखना चाहती है एक्स कंटेस्टंट अंजलि आमिर

मलयालम के टीवी सीरियल उप्पम मुलकुम में लीचू की शादी के दौरान पिता की भावनाये आयी

दीया सना ने बताया की बिग बॉस मलयालम उनके लिए लाइफ चेंजिंग अनुभव है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -