केजरीवाल ने फिर लगाया मोदी सरकार पर आरोप, कहा - होने दे रहे दिल्ली सरकार के कार्य
केजरीवाल ने फिर लगाया मोदी सरकार पर आरोप, कहा - होने दे रहे दिल्ली सरकार के कार्य
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार के कार्यों को आगे नहीं बढ़ने दे रही है। दिल्ली की राज्य सरकार जो भी प्रस्ताव पारित कर रही है उन्हें रोका जा रहा है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार बीते 10 दिनों से फाईल दबाए हुए है। ऐसे में दिल्ली सरकार की गतिविधियां आगे बढ़ने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्होंने अपील की कि यदि लड़ाई हमसे है तो तो फिर दिल्ली के लोगों से बदला न लें।

दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कैबिनेट के नए मंत्रियों की नियुक्ति से जुड़ी फाईल को दबाने को लेकर चर्चा कर रहे थे। दिल्ली राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने ट्विट कर लिखा है कि दिल्ली में 2 नए मंत्रियों को पद पर आसीन किए जाने की मंजूरी की औपचारिकता केंद्र सरकार ने अभी तक लंबित रखी हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के विधायकों के लिए रविवार को रात्रि भोज का आयोजन किया गया था। इस भोज में विधायकों ने गीत आदि की प्रस्तुतियां भी दी थीं। इस भोज को लेकर वीडियो भी वायरल हुआ था। दरअसल यह भोज आम आदमी पार्टी में उपजे तनाव को दूर करने के लिए आयोजित किया गया माना जा रहा है। गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा द्वारा लगाए गए आरोपों से घिरे  हुए हैं।

रामजेठमलानी को नहीं मिली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम खींचने की अनुमति

कपिल मिश्रा ने खत्म किया 6 दिन से जारी अनशन

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, उनकी गाली मेरे सिर माथे पर है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -