किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे केजरीवाल, ट्वीट कर कही ये बात
किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे केजरीवाल, ट्वीट कर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आंदोलन कर रहे किसानों की मांगों को जायज़ तथा उन्हें बदनाम करने की कोशिश को पूरी तरह गलत करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि उनकी आम आदमी पार्टी (आप) किसानों के जारी आंदोलन का पूरा समर्थन करती है। केजरीवाल किसान नेता राकेश टिकैत के के ट्वीट का उत्तर दे रहे थे।

टिकैत ने ट्वीट में किसानों के वास्ते प्रबंध करने को लेकर सीएम केजरीवाल को धन्यवाद दिया था। केजरीवाल ने लिखा कि, 'राकेश जी, हम पूरी तरह से किसानों के साथ हैं। आपकी मांगें वाजिब हैं। किसानों के आंदोलन को बदनाम करना, किसानों को देशद्रोही कहना और इतने दिनों से शांति से आंदोलन कर रहे किसान नेताओं पर झूठे केस करना सरासर ग़लत है।' 

वहीं सत्येंद्र जैन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल जी के आदेशानुसार दिल्ली सरकार ने किसानों के लिए पानी के टैंकर बॉर्डर पर भिजवा दिए हैं लेकिन BJP के आदेश पर पुलिस किसानों तक पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं भी नहीं पहुंचने दे रही है | यह भाजपा की गंदी राजनीति के साथ-साथ मानव अधिकार का भी उल्लंघन है |' बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आंदोलनकारी किसानों के लिए किये गये दिल्ली सरकार के प्रबंधों का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को गाजीपुर बार्डर का दौरा किया। ये किसान नये कृषि कानून रद्द करने की मांग कर रहे हैं।

स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में निर्मित होगा नया संसद भवन

'अयोध्या वाली मस्जिद में नमाज़ पढ़ना हराम...' उलेमा बोले- मुफ़्ती बनने की कोशिश न करें ओवैसी

संसद परिसर में राहुल गांधी का धरना, सरकार से की कृषि कानून वापस लेने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -