मतदान से एक दिन पहले बंगाल में फिर हुआ बवाल, भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े
मतदान से एक दिन पहले बंगाल में फिर हुआ बवाल, भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से एक दिन पहले शनिवार को पश्चिम बंगाल में फिर चुनावी हिंसा भड़की है. यहां के दक्षिण 24 परगना जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं में एक बार फिर झड़प हो गई है. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले हैं. इसमें 4 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई हैं. 

इसके बाद घायलों को उपचार हेतु कैनिंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की यह वारदात कन्नीं थाना के अंतर्गत गोलाबाड़ी बैकन्तपुर ग्राम से सामने आई है. आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने लोहे की रॉड और डंडों से तृणमूल कांग्रेस की पिटाई की है. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना  है कि टीएमसी के 'गुंडों' ने रॉड और बन्दूक से उन्हें मारा. 

इसमें भाजपा के 3 सदस्य घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद दोनों ही पक्षों ने ही कैनिंग थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस पुरे मामले की जांच में लग गई है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के लिए रविवार को वोटिंग होना है. इससे पहले के सभी छह चरणों के मतदान के दौरान भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की खबरें सामने आई है.

बुजुर्ग नेताओं के अनुभव का लाभ लेती है कांग्रेस, भाजपा की तरह उन्हें बाहर नहीं करती - राहुल गाँधी

पीएम मोदी की PC पर ओवैसी का निशाना, कहा - वहां क्या सिर्फ दीदार के लिए गए थे

इटली ने दोहराया, LGBTI के अधिकारों के लिए हम प्रतिज्ञाबद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -