केजरीवाल ने कहा : लालू ने मुझे जबरदस्ती गले लगाया
केजरीवाल ने कहा : लालू ने मुझे जबरदस्ती गले लगाया
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक दिल्ली में आयोजित की जा रही है। मगर इस बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जहां पार्टी से निकाले गए सदस्य अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर पोस्टर वार प्रारंभ कर दिया है। सीएम अरविंद केजरीवाल और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बीच हुई भेंट के पोस्टर जारी होने के बाद दिल्ली में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है।

ऐसे में सीएम केजरीवाल का विरोध किया जा रहा है। मगर अरविंद केजरीवाल ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि लालू ने मुझसे हाथ मिलाया और उसके बाद उन्होंने मुझे खींच कर गले लगा लिया। मैं अब भी भ्रष्टाचार का विरोध करता हूं। हमने कोई गठबंधन नहीं किया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के गठन के साथ ही उनके विरूद्ध साजिशें चल रही हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि वे भ्रष्टाचार का विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि लालू के बेटों को राज्य में मंत्री पद दिए जाने का वे विरोध कर रहे हैं। दरअसल यह उनके द्वारा परिवारवाद और भ्रष्टाचार का विरोध है। उन्होंने खुशी जताई कि यह मुद्दा बड़ा हुआ। क्योंकि लोगों को हमसे ही उम्मीद है और लालू से हम गले लगे तो काफी चर्चा की जा रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बिहार में शपथ ग्रहण समारोह एक औपचारिक कार्यक्रम था। जिसमें बड़ी संख्या में मेहमान उपस्थित थे। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने उत्साह में आकर जबरदस्ती  उन्हें गले लगा लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -