'दिल्ली-पंजाब की सभी सीटें जीतेगी AAP, इसलिए डरी हुई है भाजपा..', ED के समन पर केजरीवाल का दावा
'दिल्ली-पंजाब की सभी सीटें जीतेगी AAP, इसलिए डरी हुई है भाजपा..', ED के समन पर केजरीवाल का दावा
Share:

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के जारी समन के बीच, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की ओर से आरोप लगाना रोजमर्रा की बात है। केजरीवाल ने सीबीआई और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियों से नोटिस की आवृत्ति पर सवाल उठाया, व्यंग्यात्मक रूप से सोचा कि क्या उन्हें देश का सबसे बड़ा आतंकवादी करार दिया जा रहा है। पंजाब में एक रैली में बोलते हुए, आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक ने इस बात पर जोर दिया कि भगवा पार्टी की आशंका उनकी पार्टी के बढ़ते प्रभाव के डर में निहित है।

केजरीवाल ने आप की चुनावी संभावनाओं पर भरोसा जताया, दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर जीत की भविष्यवाणी की और आगामी आम चुनाव में सभी 13 सीटों पर जीत के साथ पंजाब में ऐतिहासिक जनादेश की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि, "भाजपा आप की क्षमता से आशंकित है। उन्हें डर है कि हमारी कड़ी मेहनत जीत में तब्दील होगी। हम दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों को सुरक्षित करने के लिए तैयार हैं। मुझे आशा है कि पंजाब भी सभी 13 सीटों पर ऐतिहासिक जनादेश के साथ हमारा समर्थन करेगा।"  

इसके अतिरिक्त, केजरीवाल ने कांग्रेस के साथ किसी भी गठबंधन से इनकार करते हुए पंजाब और चंडीगढ़ की सभी 14 लोकसभा सीटों पर स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने के आप के फैसले की घोषणा की। उन्होंने अपनी पार्टी की जीत के लिए जनता का समर्थन मांगते हुए अगले 10-15 दिनों के भीतर सभी 14 सीटों के लिए उम्मीदवारों का खुलासा करने का वादा किया। "अगले दो महीनों में होने वाले आगामी लोकसभा चुनावों में, पंजाब में 13 सीटें हैं, और चंडीगढ़ में एक सीट है। AAP अगले 10-15 दिनों के भीतर सभी 14 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। जैसे आपने पहले हमारा समर्थन किया था, मैं आपसे आग्रह करता हूं केजरीवाल ने मतदाताओं से अपील की, 'झाड़ू' को वोट देकर आप को सभी 14 सीटों पर जीत का आशीर्वाद दें।

'मंत्री, अधिकारी और सरकारी कर्मचारियों को नहीं मिलेगी सब्सिडी वाली बिजली..', असम के CM सरमा ने किया ऐलान

पाकिस्तान चुनाव: इमरान खान की PTI ने किया जीत का दावा, समर्थन में आए 100 से निर्दलीय उम्मीदवार

आदिवासी बहुल झाबुआ से पीएम मोदी ने किया चुनावी शंखनाद, 7550 करोड़ रुपये के विकास प्रोजेक्ट्स का किया शुभारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -