गोवा में केजरीवाल के बड़े-बड़े चुनावी वादे, कांग्रेस-TMC और भाजपा पर हमला
गोवा में केजरीवाल के बड़े-बड़े चुनावी वादे, कांग्रेस-TMC और भाजपा पर हमला
Share:

पणजी: गोवा में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्य में अभी तृणमूल कांग्रेस (TMC) कहीं भी दौड़ में नहीं दिख रही है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप लोग TMC को बहुत अधिक तवज्जो देते हैं, किन्तु TMC का गोवा में अभी एक फीसदी वोट शेयर भी नहीं है.

दिल्ली CM ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि आप लोग TMC को बहुत अधिक महत्व देते हैं. मेरा मानना है कि अभी यहां TMC का एक फीसदी भी वोट शेयर नहीं है. वो यहां महज तीन महीने पहले आई है, लोकतंत्र ऐसे काम नहीं करता है. आपको मेहनत करनी पड़ती है, आपको जनता के बीच काम करने की आवश्यकता है. मैं नहीं मानता कि TMC कहीं भी रेस में है.' इसके साथ ही केजरीवाल ने लोगों से वादा किया कि वे गोवा में “पहली” भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाएंगे. उन्होंने इसे राज्य के लिए AAP की छठी गारंटी कहा है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पिछले 60 वर्षों में से कांग्रेस ने यहां 27 वर्षों तक राज किया और इन 27 सालों में उसने गोवा को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

AAP अध्यक्ष ने आगे कहा कि, 'कांग्रेस के बाद भाजपा 15 वर्षों तक सत्ता में थी, उन्होंने भी भ्रष्टाचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 15 वर्ष MGP की सरकार रही, उसने भी जमकर भ्रष्टाचार किया. अभी तक गोवा के लोग लुटते रहे. गोवा में तमाम प्राकृतिक संसाधन हैं, लोग अच्छे हैं और मानव संसाधन हैं, इसके बाद भी गोवा उन्नति नहीं कर पाया, क्योंकि अभी तक जितनी सरकारें थी वे प्रदेश को लूटने में लगी थी.'

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

पंजाब में फिर हुई 'बेअदबी', लेकिन किसी को चांटा तक नहीं पड़ा.. हाल ही में हुई है 2 मॉब लिंचिंग

क्या 'अवैध धर्मान्तरण' की इजाजत देता है संविधान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -