'नोटों पर हों लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर..', केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- सब सहमत हैं
'नोटों पर हों लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर..', केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- सब सहमत हैं
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में अगले तीन दिन तक चुनाव प्रचार करने जा रहे दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। नोट पर लक्ष्मी-गणेश की फोटो लगाने की मांग कर चुके केजरीवाल ने अब इस संबंध में पीएम मोदी को पत्र लिखा है। सीएम केजरीवाल ने यह भी दावा किया है कि उनकी मांग से सभी सहमत हैं और उन्हें जबर्दस्त जनसमर्थन मिल रहा है। आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो ने एक बार फिर यह दलील दी है कि नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने से देश की तरक्की होगी।

केजरीवाल ने नोट पर माँ लक्ष्मी और गणेश जी की तस्वीर की मांग को 130 करोड़ लोगों की इच्छा बताते हुए पीएम मोदी से पुछा कि आज भी देश में इतने लोग गरीब क्यों हैं। केजरीवाल ने कहा कि, 'देश के 130 करोड़ लोगों की इच्छा है कि भारतीय नोटों पर एक तरफ गांधी जी की और दूसरी ओर श्री गणेश जी और लक्ष्मी जी की तस्वीर हो। आज देश की अर्थव्यवस्था काफी बुरे दौर से गुजर रही है। आजादी के 75 वर्ष बाद भी भारत, विकासशील और गरीब देशों में गिना जाता है। हमारे देश में आज भी इतने लोग गरीब हैं। क्यों?'

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि एक ओर हम सब देशवासियों को कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है, तो दूसरी तरफ हमें भगवान का आशीर्वाद भी चाहिए, ताकि हमारे प्रयास फलीभूत हों। सही नीति, कड़ी मेहनत और प्रभु का आशीर्वाद- इनके संगम से ही देश तरक्की करेगा। केजरीवाल ने दावा किया है कि इस मुद्दे पर जनता जमकर अपना समर्थन दे रही है। सभी इसके लिए सहमत हैं। केजरीवाल ने इसे तुरंत लागू करने की मांग की है।

'AAP नेता हुए पोर्न के दीवाने'! केजरीवाल के अलावा ये नेता भी करते है @edynwaifu को फॉलो

'80 साल के नौजवान है खड़गे', दिग्विजय सिंह का आया बड़ा बयान

कांग्रेस नेता ने सरेआम जड़ दिया टोलकर्मी को थप्पड़, वायरल हुआ CCTV फुटेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -