जेल से केजरीवाल ने जारी किया पहला सरकारी आदेश ! CM को याद आया दिल्ली का जल संकट
जेल से केजरीवाल ने जारी किया पहला सरकारी आदेश ! CM को याद आया दिल्ली का जल संकट
Share:

नई दिल्ली:  हाल ही में दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किए गए सीएम अरविन्द केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में रहते हुए सरकार को अपना प्रारंभिक निर्देश जारी किया है। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने खुलासा किया कि निर्देश जल मंत्रालय से संबंधित है और एक नोट के माध्यम से बताया गया था। आज सुबह 10 बजे आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली की मंत्री आतिशी मार्लेना ने अरविंद केजरीवाल द्वारा जारी निर्देश के बारे में विस्तार से बताया। 

आतिशी ने निर्देश पढ़ते हुए कहा, "ईडी की हिरासत में होने के बावजूद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शहर के कुछ क्षेत्रों में पानी और सीवरेज के मुद्दों पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने पानी की कमी वाले क्षेत्रों में पर्याप्त पानी के टैंकरों की तैनाती के निर्देश दिए हैं।" उन्होंने आगे जोर देकर कहा, "ऐसी परिस्थितियों में भी उनका ध्यान दिल्ली के लोगों के कल्याण और उनकी चुनौतियों पर रहता है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली के लोगों के लिए चल रहे काम में कोई बाधा नहीं आएगी।" दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को राष्ट्रीय राजधानी के सिविल लाइंस इलाके में उनके आधिकारिक आवास पर तलाशी के बाद मनी लॉन्ड्रिंग विरोधी कानून के तहत ईडी ने हिरासत में ले लिया था।

बाद में शराब घोटाले से संबंधित अनियमितताओं में उनकी कथित संलिप्तता के संबंध में "विस्तृत और निरंतर पूछताछ" के लिए उन्हें 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया। अपनी गिरफ्तारी के बावजूद, अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया है, उनकी पार्टी के नेताओं ने पुष्टि की है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में काम करना जारी रखेंगे और "यदि आवश्यक हुआ तो जेल से सरकार का संचालन करेंगे।"

आतिशी ने कहा कि "हमने पहले कहा है कि यदि आवश्यक हुआ, तो केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे। वह ऐसा करने में सक्षम हैं क्योंकि कोई भी कानून उन्हें प्रतिबंधित नहीं करता है। चूंकि उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया है, इसलिए वह दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में अपना पद बरकरार रखेंगे।"  

भागोरिया मेले में शामिल हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, मांदल की थाप पर किया नृत्य

रूस में हमला करने वाला एक आतंकी पकड़ाया, तुर्की से आया, मौलवी ने भड़काया, और कर दी गई 115 लोगों की हत्या

श्री राम के दरबार में विदेशी क्रिकेटर्स, जस्टिन लैंगर, जोंटी रोड्स सहित केशव महाराज ने अयोध्या में किए दर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -