किस मामले में गिरफ्तार होंगे राघव चड्ढा ? केजरीवाल को अभी से लगने लगा डर
किस मामले में गिरफ्तार होंगे राघव चड्ढा ? केजरीवाल को अभी से लगने लगा डर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अब आशंका जताई है कि AAP के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को अरेस्ट किया जा सकता है। केजरीवाल ने इसे गुजरात चुनाव से जोड़ते हुए कहा है कि किस मामले में और किस आरोप में अरेस्ट किया जाएगा यह भी पता नहीं है। इसकी तैयारी की जा रही है।

 

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'जब से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना चालू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे। किस केस में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये अभी ये लोग बना रहे हैं।' केजरीवाल के ट्वीट को AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ये तो बहुत घटिया राजनीति है। हम राघव चड्ढा के साथ हैं। पूरा देश इनके कारनामे देख रहा है, जनता सब समझ रही है।'
 
बता दें कि राघव चड्ढा 'AAP' के पंजाब से राज्यसभा सदस्य हैं। राघव पंजाब सरकार की एडवाइजरी कमेटी के प्रमुख भी हैं। बीते दिनों पार्टी ने उन्हें गुजरात में सह प्रभारी नियुक्त किया है। इससे पहले वह पंजाब में भी AAP के लिए यह जिम्मेदारी निभा चुके हैं। पेशे से CA राघव चड्ढा, अन्ना आंदोलन के समय से ही केजरीवाल के साथ हैं। राघव को केजरीवाल का बेहद ख़ास और भरोसेमंद बताया जाता है।

वहीं, केजरीवाल के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी जमकर प्रतिक्रिया दी है, कई ने तो ये भी बताया है कि राघव किस मामले में फंस सकते हैं। विजय पटेल ने लिखा कि, 'सुनने में आ रहा है की आपको पता ही था की राघव चढा ने भी किसी फ्रॉड में साथ दिया है तो आपने तुरंत ही उसे गुजरात का जिम्मा दे दिया। जो की पहले नहीं दिया था, ताकि आप इस पर विक्टिम कार्ड प्रो मैक्स खेल सके।' मानस पांडेय ने लिखा कि, 'तुमसे ज्यादा बेहतर आरोप का किसे पता होगा? दामाद ने जो भी अपराध किया होगा ससुर के रजामंदी से ही किया होगा। अगर तुम्हारे कहे अनुसार होता हैं तो, दुनिया को बेटी का घर बसाने से पहले ही दामाद से अपराध करा के उसका घर उजाड़ने वाला पहला बाप देखने को मिलेगा।' नवनीत शर्मा लिखते हैं कि, 'तुम्हारा तो केजरीवाल जी रोज का यही ड्रामा है। जनता बेवकूफ़ नहीं है।' 

रोहित ने लिखा कि, 'ED या CBI वाले ऐसा काम करते हैं कि सबसे पहले तुमको सब पता चल जाता है, अरे रेवड़ी लाल ये जो चालीस चोर है सबके घोटाले सामने आएंगे और ये सहानुभूति वाली राजनीति देश में नहीं चलने वाली है कल मोदी जी ने तुम्हारा या किसी आपिये का नाम तक नहीं लिया क्योंकि उनको पता है गुजरात में क्या होगा।'  राम सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट का हवाला देते हुए कमेंट किया कि, 'राघव चढ़ा खुद सीए होते हुई और दिल्ली जल बोर्ड का अध्यक्ष होने के बावजूद 2015 से सीएजी और हाईकोर्ट के कहने के बाद भी बेलेंस शीट क्यों नही बनाई? घपला क्या है आप को अच्छी तरह से मालूम है।' भूषण लाल ने लिखा कि, 'आप की नौटंकी पूरे देश को इन पांच बर्षो में पता चली काठ की हांडी बार बार चूले पर चढ़ती नही। अगर राघव चड्डा ने कुछ गलत किया होगा तो ज़रूर जेल जायेगा, भले ही, वोह किस का बेटा या दामाद हो,निर्देश होगा तो दुनिया की कोई ताकत उसे जेल नही भेजेगा। शराब, शिक्षा के भ्रष्टाचारियों को जेल जाना है।' बता दें कि, दिल्ली के LG विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली जल बोर्ड (DJB) में हुए घोटाले की जांच के आदेश दिए हैं, और राघव चड्ढा DJB के अध्यक्ष रह चुके हैं, शायद यही वजह है, जो केजरीवाल को चड्ढा की गिरफ़्तारी का डर सताने लगा है। 

मुलायम के गढ़ में 'सपा दफ्तर' पर चला बुलडोज़र, हाई कोर्ट में लंबित है मामला

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर प्रियंका का भी रोल, पर्दे के पीछे से रख रहीं पैनी नज़र

'गांधी परिवार एक्सपायरी ड्रग है', कांग्रेस के नेतृत्व पर CM सरमा ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -