मोदी ने इमरजेंसी की सालगिरह पर इमरजेंसी लगा दी है
मोदी ने इमरजेंसी की सालगिरह पर इमरजेंसी लगा दी है
Share:

नई दिल्ली : दुनिया में होने वाली हर गतिविधि के लिए प्रधानमंत्री को दोषी ठहराने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम पर एक और घटना का ठिकरा फोड़ा है। आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने पर केजरीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मोदी ने इमरजेंसी लगा दी है।

तिलमिलाए केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मोदी ने इमरजेंसी लगा दी है। जिन लोगों को दिल्ली ने चुना है उन्हें डराया जा रहा है, पकड़ा जा रहा है और झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। आगे केजरीवाल ने अपने ट्वीट के जरिए कहा कि पत्रकारों और टीवी कैमरों के सामने से विधायक को खींच कर ले जाया गया। आखिर मोदी क्या बताना चाहते हैं ?

बता दें कि संगम विहगार से विधायक मोहनिया पर एक बुजुर्ग को थप्पड़ मारने और एक महिला को धक्का देने का आरोप है। इसी मामले में जब वो प्रेस काफ्रेंस कर सफाई दे रहे थे, तभी उन्हें दिल्ली पुलिस पकड़ कर ले गई। आप नेता आशुतोष का कहना है कि ऐसा एम एम खान मर्डर केस से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि इमरजेंसी की याद के दिन दिल्ली में अघोषित इमरजेंसी। मोदी जी! हम सबको ऐसे फर्जी आरोपों में जेल में डाल दोगे तब भी हम नहीं झुकने वाले। बता दें कि 39 साल पहले आज ही के दिन इमरजेंसी लगाई गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -