केजरीवाल का आरोप अमरिंदरसिह परिवार के स्विस बैंक में हैं खाते
केजरीवाल का आरोप अमरिंदरसिह परिवार के स्विस बैंक में हैं खाते
Share:

बठिंडा : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आज पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके परिवार गलत तरीके से हासिल धन को स्विस बैंक खाते में रखने का आरोप लगाया, जबकि अमरिंदर ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर इसे राजनीति से प्रेरित बताया. पंजाब की एक जन सभा में केजरीवाल ने अमरिंदर की पत्नी परनीत कौर एवं उनके बेटे रानिंदर सिंह के बैंक खाते के कथित ब्यौरे दिए और कहा कि उन्होंने 2005 में ये खाते खोले थे, जब अमरिंदर पंजाब के मुख्यमंत्री थे.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि अमरिंदर और उनके परिवार ने गलत तरीके से हासिल किए गए धन के हस्तांतरण के लिए एक ट्रस्ट का गठन भी किया. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वे नोटबंदी से आम आदमी को परेशान करने की बजाए अमरिंदर और उनके परिवार द्वारा इन विदेशी खातों में जमा किया गया काला धन वापस लाएं. इसके अलावा केजरीवाल ने बादल एंड कंपनी पर पंजाब को पूरी तरह तबाह करने का भी आरोप लगाया.

जबकि अमरिंदर ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए दस्तावेजों को दोबारा जारी करने को बेबुनियाद और महज एक प्रचार का हथकंडा बताकर खारिज करते हुए कहा कि आप नेता जिन कथित खाता संख्याओं की बात कर रहे हैं, वे वहीं खाते हैं जिन्हें उनके सहयोगी आशीष खेतान ने मार्च, 2016 में जारी किया था और जिनके फर्जी होने की बात वह पहले ही कह चुके हैं. अमरिंदर ने केजरीवाल के आरोपों को बेबुनियाद और प्रचार का हथकंडा बताकर खारिज कर दिया.

केजरीवाल बोले-नोट नहीं पीएम बदल डालो

केजरीवाल बोले-'मोदी भक्तों से न..

चंद्रा ने ठोंका केजरीवाल पर मानहानि का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -