4 हज़ार रुपए निगल गया रिश्वतखोर इंस्पेक्टर ! दबोचने पहुंची थी विजिलेंस की टीम
4 हज़ार रुपए निगल गया रिश्वतखोर इंस्पेक्टर ! दबोचने पहुंची थी विजिलेंस की टीम
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद से रिश्वतखोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने के बदले में शिकायतकर्ता से सब इंस्पेक्टर ने रिश्वत मांगी थी। मगर, उसे विजिलेंस विभाग ने 4 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया। हैरानी तो तब हुई जब सब इंस्पेक्टर ने विजिलेंस की टीम के सामने ही रुपये निगलने का प्रयास किया और उनके साथ धक्का-मुक्की भी की।

इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जानकारी के अनुसार, सेक्टर-3 में तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र पाल के खिलाफ विजिलेंस की टीम को शिकायत प्राप्त हुई थी कि वह भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने के बदले में पीड़ित से रिश्वत मांग रहा है। विजिलेंस की टीम तत्काल वहां पहुंची और सब इंस्पेक्टर को 4000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। शिकायतकर्ता शंभू नाथ ने जानकारी दी है कि उसके घर से रविवार देर रात किसी ने भैंस चुरा ली थी। जब अगले दिन यानि सोमवार को शंभू नाथ इसकी शिकायत लेकर सेक्टर-3 पुलिस चौकी गया, तो वहां ड्यूटी कर रहे सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने कार्रवाई करने के बदले उससे 15 हजार रुपये मांगे।

कुछ बातचीत के बाद, दोनों के बीच 10 हजार रुपये में बात पक्की हो गई। जिसके बाद शंभू नाथ ने पहले 4 हजार रुपये सब इंस्पेक्टर को दिए। फिर 2 हजार रुपये दिए। शंभू ने सब इंस्पेक्टर से कहा कि उसके पास और पैसे नहीं हैं। मगर सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने उससे 4 हजार रुपये और देने को कहा। इससे परेशान होकर पीड़ित ने हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो में शिकायत कर दी। जिसके बाद, प्लानिंग के तहत फिर शंभू नाथ 4 हजार रुपये लेकर उस स्थान पर पहुंचा, जहां सब इंस्पेक्टर ने उसे बुलाया था। जैसे ही शंभू नाथ ने सब इंस्पेक्टर को 4 हजार दिए, विजिलेंस की टीम ने उसे दबोच लिया। लेकिन, टीम को देखते ही पहले तो सब इंस्पेक्टर ने रुपयों को निगलने का प्रयास किया। फिर विजिलेंस की टीम के साथ हाथापाई भी की। लेकिन टीम ने उसे अरेस्ट कर लिया। फिलहाल आरोपी सब इंस्पेक्टर का मेडिकल करवाया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शिव बना साकिब! हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर किया बलात्कार और...

बोतल बम फेंक कर सरेआम हुई हिन्दू नेता की हत्या, परिवार बोला- 'पुलिस पर भरोसा नहीं, हो CBI जाँच'

मालिक को दिल दे बैठी चौकीदार की पत्नी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -