7 वर्षीय बच्ची का किडनैप कर भाग रहा था इमरान, यूपी पुलिस ने पैर में मारी गोली और...
7 वर्षीय बच्ची का किडनैप कर भाग रहा था इमरान, यूपी पुलिस ने पैर में मारी गोली और...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश का एनकाउंटर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। दरअसल, सूबे के अमरोहा में पुलिस ने जिस बदमाश को रात में पैर में गोली मारी थी, वह अगले दिन सुबह अस्पताल से फरार हो गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है और फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। अमरोहा में पुलिस ने 7 वर्षीय बच्ची का अपहरण करने वाले इमरान खान को एनकाउंटर के बाद अरेस्ट किया था। उसके कब्जे से एक 7 वर्षीय हिन्दू लड़की बरामद हुई है, जिसका अपहरण 1 दिसंबर को हुआ था। 

पुलिस ने आरोपी इमरान पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था। आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था। एनकाउंटर के बाद आरोपी इमरान को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था और पुलिस कानूनी कार्यवाही में जुटी रही। इसी दौरान इमरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने थानेदार सहित एक दारोगा और दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है और केस दर्ज कराया जा रहा है। 

क्या है मामला:-

दरअसल, अमरोहा जिले के रहरा थाना इलाके के जंगलों में थाना पुलिस और SOG पुलिस एक संयुक्त अभियान चला रही थी। इसी दौरान अचानक सामने से आ रहे बाइक सवार एक युवक को रूकने के लिए कहा गया, तो बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर बाइक और लड़की को छोड़कर जंगल की तरफ भाग निकला। पुलिस ने पहले बच्ची को सेफ कस्टडी में लिया। इसके बाद जब आरोपी का पीछा किया गया तो आरोपी ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। उसके बाद जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को अवैध तमंचे सहित अरेस्ट कर लिया है। फिर घायल इमरान को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से वह फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक अमरोहा आदित्य लांगहे ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ के दौरान इमरान नाम के व्यक्ति को पैर में गोली लगी थी, जिसके बाद उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी वहां से फरार हो गया, थाना प्रभारी रहरा के साथ एक सब इंस्पेक्टर और 2 कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

शिव बना साकिब! हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर किया बलात्कार और...

बोतल बम फेंक कर सरेआम हुई हिन्दू नेता की हत्या, परिवार बोला- 'पुलिस पर भरोसा नहीं, हो CBI जाँच'

मालिक को दिल दे बैठी चौकीदार की पत्नी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -