रिलीज हुआ 'आर्टिकल 15' का पहला गाना, देखें वीडियो
रिलीज हुआ 'आर्टिकल 15' का पहला गाना, देखें वीडियो
Share:

आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म आर्टिकल 15 का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया था. औरइस ट्रेलर को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया था और उम्मीद जताई जा रही है कि आयुष्मान इस फिल्म के जरिए भी बॉक्स ऑफिस पर हिट होने वाली है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जाति और धर्म के भेदभाव को काफी बारीकी से दिखाने की कोशिश की गई है और अब सभी लोग दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है.

 

अब फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म के पहले गाने ‘शुरु करे क्या’ को लॉन्च कर दिया है और इस गाने में आयुष्मान के अलावा रैपर स्लोचीता और डीमेक नजर आ रहे है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस गाने के जरिए आप फिल्म के सब्जेक्ट को अच्छी तरह से समझ सकते है और कुछ दिन पहले ही अनुभव ने एक इंटरव्यू के जरिए कहा था कि, 'ये गाना युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जोकि कह रहा है कि देश के लिए क्या सही है और क्या नहीं? तभी इस गाने का नाम शुरु करे क्या है.'

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले है जो दो दलित लड़कियों के गैंगरेप और मर्डर के केस की छानबीन करने वाला है. वहीं इस ट्रेलर के मुताबिक इन लड़कियों ने अपनी दिहाड़ी में तीन रुपए बढ़ाने की मांग की थी और आयुष्मान के अलावा इस फिल्म में सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पहवा, आशीष शर्मा, जीशान आयूब और सुशील पांडे जैसे जबरदस्त कलाकर नजर आने वाले हैं.

नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद

पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल

छिपते-छिपाते यहां नजर आईं तारा, देखें वाइट टॉप में बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -