बजट पार करने के करीब Article 15, जानें अब तक की कमाई
बजट पार करने के करीब Article 15, जानें अब तक की कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और ईशा तलवार की फिल्म 'आर्टिकल 15' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. हलांकी कमाई की रफ़्तार धीमी है लेकिन का रिस्पॉन्स बेहद ही अच्छा है. अनुभव सिन्हा  के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आर्टिकल 15' बॉक्स ऑफिस पर वैसा रंग नहीं जमा सकी जैसी उससे उम्मीद की गई थी. इसकी कमाई की बात करें तो जानते हैं अब तक इस फिल्म ने कितने की कमाई करा ली है. 

दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' ने सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई की. इस हिसाब से आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 4 दिनों में 23.79 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फैन्स को ये फिल्म पसंद आ रही है, लेकिन किसी-किसी जगह पर इस फिल्म का जमकर विरोध भी हो रहा है. कानपूर में से बैन भी कर दिया है जिसके बाद इसकी स्क्रीनिंग नहीं हो रही है. 

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू मिले हैं. बदांयू कांड से प्रेरित 'आर्टिकल 15' ने शुक्रवार को 5.02 करोड़ रुपये की कमाई की तो शनिवार को 7.25 करोड़ रुपये कमाए, रविवार को लगभग 7.77 करोड़ रुपये की कमाई की और सोमवार को इसने 3.75 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने अब तक लगभग 23.79 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 'आर्टिकल 15' का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसके अनुसार ये फिल्म बजट तो निकाल ही लेगी.  

आर्टिकल 15 : 3 दिन में बजट के पार, आयुष्मान के नाम जुड़ा नया रिकॉर्ड

आर्टिकल 15 को लगा एक और तगड़ा झटका, कलेक्शन पर लग सकता है ब्रेक !

Collection : 3 दिन में 20 करोड़ कमा चुकी Article 15

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -