बालिका वधू की ‘दादी सा’ के निधन से मनोरंजन जगत को लगा सदमा, कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि
बालिका वधू की ‘दादी सा’ के निधन से मनोरंजन जगत को लगा सदमा, कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय शो बालिका वधू में दादी सा की भूमिका से सबके दिलों पर राज करने वालीं सुरेखा सीकरी का शुक्रवार प्रातः निधन हो गया है। अभिनेत्री के निधन से पुरे मनोरंजन जगत में शोक हैं। सोशल मीडिया पर सभी ने सुरेखा सीकरी की तस्वीर साझा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न स्टार्स तक सभी सुरेखा सीकरे की बेहतरीन परफॉर्मेंस याद कर रहे हैं तथा उनका कहना है कि वह अपने रोल तथा परफॉर्मेंस के माध्यम से हमेशा सबके दिलों में जिंदा रहेंगी।

वही पूजा भट्ट ने ट्वीट किया, सुरेखा जी कुदरत की ताकत थीं इसलिए उनके लिए रेस्ट इन पीस के बजाय रेज इन पीस लिखना चाहिए जैसे कि आपने यहां धरती पर किया। निमरत कौर ने लिखा, आप हम सभी के लिए एक इंस्टीट्यूशन थीं। रेस्ट इन पॉवर सुरेखा जी। रणदीप हुड्डा ने सुरेखा सीकरी की जवानी की तस्वीर और बधाई हो की उनकी भूमिका की तस्वीर साझा कर लिखा, रेस्ट इन पीस सुरेखा जी।

मनोज बाजपेयी ने लिखा, बहुत बुरी खबर है। सुरेखा जी हम सभी को छोड़कर चली गई हैं। उन्होंने थिएटर तथा हिंदी फिल्मों में बहुत बेहतरीन काम किया है। उनको स्टेज पर परफॉर्म देखना बहुत अच्छा लगता था। उनके कुछ एक्ट को कभी नहीं भूल सकते। टेलीविज़न अभिनेता अनिरुद्ध दवे ने लिखा, हर किरदार, हर रोल, प्रत्येक सीन जिसमें भी आपने परफॉर्म किया वो मास्टरपीस था। आपको शत शत नमन।

 

 

 

 

 

नहीं रहीं बाल‍िका वधू की 'दादी सा' सुरेखा सीकरी

शादी के बाद आमना शरीफ ने बदला था अपना धर्म, आफताब शिवदसानी के साथ भी रहा है अफेयर

VIDEO: मेहँदी सेरेमनी में होने वाली पत्नी संग रोमांस करते दिखे राहुल वैद्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -