क्या सच में राखी के नक़्शे कदम पर निकल चुकी है अर्शी खान, जल्द शुरू करेंगी नया काम

बिग बॉस 11 से सुर्ख़ियों में आई अर्शी खान खबरों में रहना बखूबी जानती हैं. बिग बॉस 14 में भी अर्शी का जलवा बखूबी नज़र आया. ऐसे में अब अर्शी एक बार फिर सुर्ख़ियों का विषय बन चुकी है. रिपोर्ट के अनुसार अर्शी खान भी अब राखी सावंत के रस्ते पर निकल चुकी है. दरअसल वो भी नेशनल टीवी पर स्वयंवर करने का एलान कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्शी खान ‘आएंगे तेरे सजना’ में अपने दूल्हा तलाशती नज़र आने वाली है. इस शो को राहुल महाजन होस्ट करते नज़र आने वाली है. दरअसल चैनल शहनाज गिल के उपरांत अर्शी खान के साथ शो को आगे ले जाना चाहते हैं. दरअसल BIG BOSS में रहते हुए अर्शी खान ने शो की TRP को बहुत लाभ पहुंचाया. यही वजह है कि मेकर्स अर्शी के साथ शो को आगे ले जाना चाहते हैं.

बिग बॉस 13 के उपरांत शहनाज गिल और पारस छाबड़ा एक साथ दूल्हा-दुल्हन तलाशने निकले थे शो मुझसे शादी करोगी में. लेकिन शो कम TRP के चलते वक़्त से पहले बंद करना पड़ा था. ऐसे में अब मेकर्स अर्शी खान के साथ आयेंगे तेरे सजना बनाने की तैयारी में लगी हुई है . हालांकि अभी तक ऑफिसियल कन्फर्मेशन कि कोई भी खबर सामने नहीं आई है.

वैसे आपको बता दे कि अर्शी खान इन दिनों बहुत खुश है. उन्होंने हाल ही में अपना नया घर खरीदा है. जिसके उपरांत अर्शी ने सोशल मीडिया पर उसकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो साझा किया था.

 

पूर्व पुलिस कमिश्नर के पत्र से गरमाई सियासत, राज ठाकरे ने की अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग

फसल खराब होने से किसान था परेशान और फिर कर लिया ये काम

असम में पीएम मोदी का बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस का मतलब है 'भ्रष्टाचार'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -