पूर्व पुलिस कमिश्नर के पत्र से गरमाई सियासत, राज ठाकरे ने की अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग
पूर्व पुलिस कमिश्नर के पत्र से गरमाई सियासत, राज ठाकरे ने की अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग
Share:

मुंबई : देश के रईस कारोबारी मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर विस्फोटकों से भरी स्कॉर्पियो पाए जाने के मामले में मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा सीएम  उद्धव ठाकरे को पत्र लिखे जाने के बाद महाराष्ट्र की सियासत गरमा गयी है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे ने केंद्र सरकार से हस्तक्षेप करते हुए मामले की जांच करने का आग्रह किया है.

MNS चीफ राज ठाकरे ने कहा है कि गृहमंत्री अनिल देशमुख को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा है कि मुख्य मामला विस्फोटकों से भरे वाहन का है, जो मुकेश अंबानी के आवास के पास पाया गया था. साथ ही कहा कि मैं केंद्र सरकार से दखल देने का अनुरोध करता हूं. राज्य सरकार मामले की जांच नहीं कर सकती. उल्लेखनीय है कि मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को पद से हटाये जाने के बाद उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था. इसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए निलंबित पुलिसकर्मी सचिन वाझे को गृहमंत्री अनिल देशमुख द्वारा हर महीने 100 करोड़ की वसूली का लक्ष्य दिये जाने की बात कही थी.

महाराष्ट्र में सियासत गरमाने के बाद MNS चीफ राज ठाकरे ने गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की है. राज ठाकरे ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ''मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की सीएम को लिखी गयी चिट्ठी विस्फोटक है. इससे महाराष्ट्र की छवि खराब हो गयी है. गृह मंत्री अनिल देशमुख को फ़ौरन अपना इस्तीफा सौंप देना चाहिए और मामले की विस्तृत जांच होनी चाहिए.''

तुसाद म्यूजियम से हटाई गई डोनाल्ड ट्रम्प की वैक्स स्टैच्यू, सामने आई चौंकाने वाली वजह

असम में पीएम मोदी का बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस का मतलब है 'भ्रष्टाचार'

इस्लामिक मौलवियों को बेनकाब करने वाले पत्रकार को उतारा गया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -