घर से बाहर आने के बाद इन्हे बहुत 'Miss' कर रही है अर्शी
घर से बाहर आने के बाद इन्हे बहुत 'Miss' कर रही है अर्शी
Share:

हाल ही में बिगबॉस-11 के घर में एक बार फिर अर्शी खान की दोबारा एंट्री हुई थी. अर्शी घर में दो ही दिन रुकी लेकिन फिर भी उन्होंने इस दौरान कई हंगामे किये. दो दिन की मेहमान बनने के बाद अब अर्शी फिर मुंबई लौट गई है. लेकिन घर से वापस बाहर आने के बाद अर्शी ने एक ट्वीट कर बताया कि वो किसी को बहुत मिस कर रही है. चलिए आपको बता ही देते है कि घर से बाहर आने के बाद अर्शी किसे इतना मिस कर रही है.

अर्शी ने दोबारा घर में 100वे दिन एंट्री की थी. उन्होंने घर में आते ही पहले तो सभी से हंसी-ख़ुशी मुलाकात की फिर सभी को अर्शी ने टास्क देना शुरू कर दिए. अर्शी को इस बार घर में अलग ही कमरा दिया गया था. अब तो अर्शी वापिस मुंबई लौट चुकी है. लेकिन मुंबई आने के बाद अर्शी बिगबॉस के घर में किसी को बहुत याद कर रही है. शो से लौटने के बाद भी अर्शी उदास नजर आई. और इस बात की जानकारी अर्शी ने खुद अपने ट्वीट के जरिये दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वो अपने ओप्पो डॉल को बेहद मिस कर रही है.

जी हाँ... वही ओप्पो डॉल जिसे अर्शी बिगबॉस के घर में दिनरात अपने साथ ही रखती थी साथ ही वो उसे साड़ी पहनाकर उसका मेकअप भी करती थी. हाल ही में ऐसा भी सुनने में आया है कि अर्शी ने बिगबॉस से ओप्पो डॉल की भी मांग की है.

बिग बॉस में प्राइज़ मनी के लिए नहीं बल्कि फेम के लिए आया था ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 11: शो से बाहर होते ही आकाश ने कहीं ये बात

शिल्पा की कुकिंग स्किल्स को लेकर बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने उठाये सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -